देखते ही देखते धधक उठी सिलीगुड़ी से गंगतोक जा रही बस, सामान हुए खाक

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी से सिक्किम के लिए रवाना सिक्किम राष्ट्रीयकृत परिवहन (एसएनटी) की एक बस में अचानक आग लग गयी. हांलाकि गाड़ी चालक, खलासी व सभी यात्री सुरक्षित है. शनिवार की दोपहर यह घटना सिलीगुड़ी से सटे सेवक स्थित तिस्ता चेक पोस्ट इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग-10 पर घटी है. इस घटना में यात्रिओं का सामान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 29, 2018 1:18 AM
सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी से सिक्किम के लिए रवाना सिक्किम राष्ट्रीयकृत परिवहन (एसएनटी) की एक बस में अचानक आग लग गयी. हांलाकि गाड़ी चालक, खलासी व सभी यात्री सुरक्षित है. शनिवार की दोपहर यह घटना सिलीगुड़ी से सटे सेवक स्थित तिस्ता चेक पोस्ट इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग-10 पर घटी है.
इस घटना में यात्रिओं का सामान भी बस के साथ जल कर राख हो गया. मिली जानकारी के अनुसार सिलीगुड़ी के एसएनटी बस अड्डे से गाड़ी नंबर एसके 04 0323 गंगतोक के लिए रवाना हुई. 29 यात्रियों को लेकर रवाना हुयी यह बस तीन बजे के करीब कालिम्पोंग जिला अंतर्गत रवि झोड़ा इलाके से गुजर रही थी. चलती बस में अचानक आग लग गयी. रियर मिरर में बस के पीछे आग लगा देखकर चालक ने फौरन बस को सड़क के किनारे खड़ा कर यात्रियों को सुरक्षित उतार कर सुरक्षित किया.
पहाड़ी इलाके में तेज हवा की वजह से पलक झपकते ही आग ने पूरे बस को अपनी चपेट में ले लिया. बस में आग लगने की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग-10 के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार खड़ी हो गयी. जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन दमकल इंजन के आने से पहले बस पूरी तरह से जल चुका था. सॉर्ट सर्किट से बस में आग लगने की संभावना दमकल कर्मियों ने जतायी है. घंटो जाम लगे रहने के बाद पुलिस ने धीरे-धीरे ट्राफिक सामान्य कराया.

Next Article

Exit mobile version