मालगाड़ी में अचानक लगी आग

दालखोला : दालखोला स्टेशन संलग्न 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के उपर से गुजरने वाली रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी में अचानक आग लग गयी. घटना से इलाके में खलबली मच गयी. वाहनों की आवाजाही बंद हो गयी. घटनास्थल पर इस्लामपुर से दमकल की गाड़ी पहुंची. रेलवे कर्मचारी व दमकल कर्मचारी आग बुझाने के काम में जुट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2018 5:00 AM
दालखोला : दालखोला स्टेशन संलग्न 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के उपर से गुजरने वाली रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी में अचानक आग लग गयी. घटना से इलाके में खलबली मच गयी. वाहनों की आवाजाही बंद हो गयी. घटनास्थल पर इस्लामपुर से दमकल की गाड़ी पहुंची. रेलवे कर्मचारी व दमकल कर्मचारी आग बुझाने के काम में जुट गये.
जानकारी मिली है कि बुधवार को एक मालगाड़ी खाद लेकर काटिहार से गुवाहाटी जा रही थी. दालखोला पंहुचते ही स्टेशन संलग्न इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग के पास मालगाड़ी में आग लग गयी. नजर पड़ते ही रेलवे कर्मचारियों ने इंजन से बॉगी को अलग कर दिया. दमकल को घटना की सूचना दी गयी. इस्लामपुर से दमकल की गाड़ी आग बुझाने पहुंची. काफी देर कोशिश के बाद आग को बुझाना संभव हो पाया. इसको लेकर 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही काफी देर तक बाधित रही. काफी देर बाद परिस्थिति सामान्य हो गयी.

Next Article

Exit mobile version