मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बालुरघाट आने का कार्यक्रम रद्द

21 को मालदा से गंगारामपुर स्टेडियम पहुंचेंगी रायगंज में करेंगी प्रशासनिक बैठक जनसभा को भी करेंगी संबोधित बालुरघाट : दक्षिण दिनाजपुर जिला मुख्यालय बालुरघाट में मुख्यमंत्री की प्रशासनिक सभा रद्द हो गयी है. अब 21 फरवरी को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गंगारामपुर की जनसभा को संबोधित करेंगी. दक्षिण दिनाजपुर तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विप्लव मित्र ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2018 4:55 AM

21 को मालदा से गंगारामपुर स्टेडियम पहुंचेंगी

रायगंज में करेंगी प्रशासनिक बैठक
जनसभा को भी करेंगी संबोधित
बालुरघाट : दक्षिण दिनाजपुर जिला मुख्यालय बालुरघाट में मुख्यमंत्री की प्रशासनिक सभा रद्द हो गयी है. अब 21 फरवरी को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गंगारामपुर की जनसभा को संबोधित करेंगी. दक्षिण दिनाजपुर तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विप्लव मित्र ने विशेष बैठक के बाद यह जानकारी दी. विशेष बैठक के अलावा इस रोज जिलाध्यक्ष का जन्म दिन भी मनाया गया.
जिला प्रशासनिक सूत्र के अनुसार, आगामी 21 फरवरी को दक्षिण दिनाजपुर के सदर बालुरघाट में मुख्यमंत्री की प्रशासनिक सभा करने के बाद जनसभा को संबोधित करने की बात थी. लेकिन गुरुवार को इस कार्यक्रम में बदलाव किया गया. इसके अनुसार मुख्यमंत्री 21 फरवरी की दोपहर को मालदा से सीधे गंगारामपुर स्टेडियम हेलीकॉप्टर के जरिये पहुंचेंगी. वहां घंटे भर तक जनसभा करने के बाद वे उत्तर दिनाजपुर के मुख्यालय कर्णजोड़ा-रायगंज के लिए रवाना हो जायेंगी. वहीं पर सीएम उत्तर व दक्षिण दिनाजपुर जिलों की प्रशासनिक बैठक करेंगी. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में रद्दोबदल होने के बाद ही जिला तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व हरकत में आ गया है.
दलीय सूत्र के अनुसार पंचायत चुनाव के पहले मुख्यमंत्री का इस जिले में अंतिम सफर है. गंगारामपुर की जनसभा में मुख्यमंत्री कोई विशेष संदेश दे सकती हैं. इसीलिए जनसभा में भारी भीड़ जुटाने के लिए जिला नेतृत्व हर संभव प्रयास कर रहा है. आज की तृणमूल कांग्रेस की सभा में दक्षिण दिनाजपुर जिले की 64 ग्राम पंचायत और आठ पंचायत समितियों सहित जिला परिषद पर कब्जा करने का आह्वान किया गया है.
जिलाध्यक्ष विप्लव मित्र ने बताया कि उन्हें भी यह सूचना है कि मुख्यमंत्री केवल गंगारामपुर में ही जनसभा करेंगी. इसी को लेकर अलग से कर्मी सभा भी आज की गई. उम्मीद की जा रही है कि पंचायत चुनाव के पहले मुख्यमंत्री कोई बड़ी घोषणा कर सकती हैं.
तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आगमन के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के उत्साह में वृद्धी होगी. वे पंचायत चुनाव में जी-जान लगा देंगे.

Next Article

Exit mobile version