बदमाशों को पश्रय दे रही भाजपा : सौरभ

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर बोला हमला जेपी नड्डा के बार-बार आने पर भी उठाया सवाल जवाबी आंदोलन की तैयारी शुरू, आज निकलेगी रैली जलपाईगुड़ी : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष तथा केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा बार-बार जलपाईगुड़ी आकर यहां के बदमाशों एवं समाज विरोधियों को प्रश्रय दे रहे हैं. इससे जिले में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 5:20 AM

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर बोला हमला

जेपी नड्डा के बार-बार आने पर भी उठाया सवाल
जवाबी आंदोलन की तैयारी शुरू, आज निकलेगी रैली
जलपाईगुड़ी : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष तथा केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा बार-बार जलपाईगुड़ी आकर यहां के बदमाशों एवं समाज विरोधियों को प्रश्रय दे रहे हैं. इससे जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने की संभावना है. अलीपुरद्वार के विधायक तथा तृणमूल के जिला अध्यक्ष सौरभ चक्रवर्ती ने कुछ इसी अंदाज में भाजपा नेताओं पर हमला बोला. वह शुक्रवार को संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे. श्री चक्रवर्ती ने कहा कि भाजपा पहले से ही साम्प्रदायिक पार्टी है और अब यह पार्टी गुंडों एवं बदमाशों को भी प्रश्रय दे रही है.
पहले जो गुंडा-बदमाश माकपा में थे, अब वह सभी भाजपा का दामन थामने में लगे हुए हैं और इन सभी को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष प्रश्रय दे रहे हैं. ऐसे बदमाशों के खिलाफ राज्य सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी. उन्होंने भाजपा नेता तथा केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा के खिलाफ भी हमला बोला. उन्होंने श्री नड्डा के बार-बार उत्तर बंगाल दौरे पर सवालिया निशान खड़ा किया. उन्होंने कहा कि आखिर किस वजह से केन्द्रीय मंत्री बार-बार जलपाईगुड़ी जिले के दौरे पर आते हैं.
इसका खुलासा आवश्यक है. श्री चक्रवर्ती ने आगे कहा कि भाजपा द्वारा कानून व्यवस्था की स्थिति बिगाड़ने की किसी भी कोशिश का तृणमूल कांग्रेस जमकर विरोध करेगी. भाजपा राज्य में साम्प्रदायिक माहौल खराब करने में लगी हुई है. इसलिए तृणमूल ने भाजपा के खिलाफ आंदोलन करने का निर्णय लिया है.
इस आंदोलन के तहत 20 जनवरी यानि कल डाबग्राम-फूलबाड़ी से एक बाइक रैली निकाली जायेगी. यह रैली फालाकाटा पहुंच कर समाप्त होगी. इसके अलावा 23 जनवरी को फालाकाटा से भी तृणमूल कांग्रेस एक बाइक रैली निकालेगी. यह रैली अलीपुरद्वार होते हुए कूचबिहार में खत्म होगी.

Next Article

Exit mobile version