घुसपैठ कर आया युवक शादी के चक्कर में हुआ गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी. फोन पर आयी एक मिस्ड कॉल से परिचय होने के बाद बांग्लादेशी युवक अंतर सिंह (20) को जलपाईगुड़ी जिले की युवती सुमित्रा राय (22) से प्रेम हो गया. वह सुमित्रा राय से विवाह भी करना चाहता था. इसके लिए युवती और उसके परिवारवाले राजी भी थे. इस बीच, गांव वालों को अंतर सिंह के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 9:52 AM

जलपाईगुड़ी. फोन पर आयी एक मिस्ड कॉल से परिचय होने के बाद बांग्लादेशी युवक अंतर सिंह (20) को जलपाईगुड़ी जिले की युवती सुमित्रा राय (22) से प्रेम हो गया. वह सुमित्रा राय से विवाह भी करना चाहता था. इसके लिए युवती और उसके परिवारवाले राजी भी थे. इस बीच, गांव वालों को अंतर सिंह के बांग्लादेशी होने का शक हुआ तो उन्होंने कोतवाली थाने को इसकी जानकारी दी. उसके बाद ही पुलिस ने अंतर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. अंतर सिंह ने दक्षिण दिनाजुपर स्थित हिली चेकपोस्ट के रास्ते भारत में अवैध रूप से प्रवेश किया था.

कोतवाली थाना पुलिस के सूत्र ने बताया कि अंतर सिंह बांग्लादेश के पचागढ़ जिले के बालिया बड़ोबाड़ी इलाके में अपनी सौतेली मां के साथ रहता है. सौतेली मां के अत्याचार से पीड़ित अंतर सिंह दो साल पहले घर से तीन हजार रुपये लेकर भारतीय सीमा क्षेत्र में प्रवेश कर गया था. भारतीय क्षेत्र में घुसने के बाद उसने कई जगह राजमिस्त्री का काम किया. इसी दौरान मोबाइल फोन पर उसकी जान पहचान सुमित्रा राय के साथ हो गयी. यह जान-पहचान प्रेम में तब्दील हो गयी.

सुमित्रा राय जलपाईगुड़ी सदर ब्लॉक के दोडालिया-पातकाटा इलाके की निवासी है. वह एमए प्रथम वर्ष की छात्रा है. तीन दिनों पहले अंतर सिंह सुमित्र राय से मिलने के बहाने उसके घर आया. संयोग से उसने सुमित्र के यहां रहना भी शुरू किया. बातों-बातों में ही दोनों के बीच शादी का रिश्ता भी पक्का हो गया. इसी बीच, स्थानीय ग्राम पंचायत के सदस्य मोहम्मद साकालु ने बताया कि उन्हें युवक को देखकर संदेह हुआ, तो इसकी सूचना उन्होंने कोतवाली थाने को दी. कोतवाली थाना के आइसी विश्वाश्रय सरकार ने बताया कि अंतर सिंह को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया है. बांग्लादेशी युवक को लेकर युवती असमंजस में है. उसका कहना है कि उसके प्रेमी ने उसके लिए कोई समस्या खड़ी नहीं की है. हालांकि वह सही फैसला भी नहीं ले पा रही है. वहीं अंतर सिंह ने बताया कि वह युवती से प्रेम के चलते ही भारत आया है. वह भी इस समस्या में उलझ गया है. पता नहीं चल रहा कि वह कैसे इस समस्या से उबरे.

Next Article

Exit mobile version