अफराजुल मुद्दे पर कांग्रेस ने मालदा में निकाली रैली

मालदा. मालदा के श्रमिक अफराजुल की राजस्थान में लव जेहाद के शिकार होने के बाद से उसके परिवार वालों से मिलने विभिन्न पार्टियों के नेताओं और मंत्रियों की होड़ लग गई है. सोमवार को जहां तृणमूल कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन जारी रहा, वहीं जिला कांग्रेस अध्यक्ष तथा सांसद मौसम नूर भी मृतक के परिवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 9:53 AM

मालदा. मालदा के श्रमिक अफराजुल की राजस्थान में लव जेहाद के शिकार होने के बाद से उसके परिवार वालों से मिलने विभिन्न पार्टियों के नेताओं और मंत्रियों की होड़ लग गई है. सोमवार को जहां तृणमूल कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन जारी रहा, वहीं जिला कांग्रेस अध्यक्ष तथा सांसद मौसम नूर भी मृतक के परिवार वालों से मिली.

इसके साथ ही कांग्रेस की ओर से मुंह पर काली पट्टी बांधकर शहर में रैली निकाली.तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी कालियाचक ब्लॉक के विभिन्न स्थानों में विरोध रैली निकाली. कांग्रेस सांसद मौसम नूर ने बताया कि वे चुनावी प्रचार के लिए गुजरात में थी.

उन्होंने देर से आने पर खेद जताते हुए परिवार को आर्थिक सहयोग दिया. कांग्रेस के सांसद एवं विधायकों ने भी सोमवार को मालदा शहर में विरोध रैली निकाली. कांग्रेस के इस विरोध रैली पर कटाक्ष करते हुए जिला तृणमूल अध्यक्ष मोआज्जम हुसैन ने कहा कि सबसे पहले तृणमूल कांग्रेस के नेता मंत्री परिवारवालों से मिले. अब कांग्रेस राजनैतिक फायदा लूटने के लिए सहानुभूती दिखा रहा है. अफराजुल के परिवार के साथ सोमवार को मानवाधिकार कमिशन के सदस्यों ने भी मुलाकात की.

Next Article

Exit mobile version