एसएसबी व बीएसएफ के साथ पुलिस की बैठक

सिलीगुड़ी: लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने बीएसएफ व एसएसबी के साथ बैठक की है. बैठक में सीमावर्ती क्षेत्रों की सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा की गयी. बैठक में एसएसबी व बीएसएफ के सीमवर्ती अधिकारी उपस्थित थे. इस संबंध में उत्तर बंगाल के आइजी जावेद शमीम ने बताया है कि चुनाव के दिन भारत-बांग्लादेश व भारत-नेपाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2014 9:00 AM

सिलीगुड़ी: लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने बीएसएफ व एसएसबी के साथ बैठक की है. बैठक में सीमावर्ती क्षेत्रों की सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा की गयी. बैठक में एसएसबी व बीएसएफ के सीमवर्ती अधिकारी उपस्थित थे.

इस संबंध में उत्तर बंगाल के आइजी जावेद शमीम ने बताया है कि चुनाव के दिन भारत-बांग्लादेश व भारत-नेपाल सीमा को सील कर दिया जायेगा. सीमावर्ती क्षेत्रों में अभी से सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. पुलिस की कई टीमें बनायी गयी हैं, जो सिर्फ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रही है. उन्होंने कहा कि राज्य के अन्य सीमावर्ती इलाकों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.

अभी से उत्तर बंगाल के सभी जिलों में नाका चेकिंग की जा रही है. उग्रवादी संगठनों की संक्रियता के बारे में जावेद शमीम ने कहा कि किसी भी उग्रवादी संगठन को उत्तर बंगाल में सक्रिय नहीं होने दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था में बम व डॉग स्क्वाड की मदद ली जा रही है.

Next Article

Exit mobile version