…तो दिलीप घोष की चमड़ी छील देंगे, तृणमूल नेता ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को दी चेतावनी

कोलकाता : वीरभूम के सिउड़ी में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने जरूरत पड़ने पर बंदूक लेकर जुलूस निकालने की बात कही थी. उनके इस बयान पर वीरभूम जिले के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अनुव्रत मंडल ने मंगलवार को आमोदपुर में रैली का नेतृत्व किया. तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि सोमवार को भाजपा समर्थकों ने उनकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 8:13 AM
कोलकाता : वीरभूम के सिउड़ी में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने जरूरत पड़ने पर बंदूक लेकर जुलूस निकालने की बात कही थी. उनके इस बयान पर वीरभूम जिले के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अनुव्रत मंडल ने मंगलवार को आमोदपुर में रैली का नेतृत्व किया. तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि सोमवार को भाजपा समर्थकों ने उनकी पार्टी कार्यालय में तोड़-फोड़ की थी.
इसके विरोध में निकाली गयी रैली को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष अनुव्रत मंडल ने कहा कि पहली बार सहन किया है. इसके पश्चात एक और बार सहन करेंगे. तीसरी बार गलती होने पर सहन नहीं करेेंगे. फिर आप हमें दोष नहीं दीजियेगा. उसके लिए आप जिम्मेदार होंगे. और अधिक बोलने पर शरीर की चमड़ी निकाल लेंगे. दायरे में रह कर बयानबाजी करें. श्री मंडल ने भाजपा नेताओं को सचेत करते हुए कहा कि राजनीति की बात करें.
तृणमूल पार्टी क्या माओवादियों की है. हम लोग क्या उग्रवादी हैं. हमारी पार्टी किसानों के साथ है. आम लोगों के साथ है और हमेशा रहेगी.
हमें हथियार ना दिखायें. माकपा के पास बहुत हथियार थे, सब तोड़ कर फेंक चुका हूं. नये सिरे से अब फिर से हथियार ना दिखायें. उन्होंने कहा कि भाजपा के जिले में रैली निकालने से कुछ नहीं होगा. यहां तृणमूल कांग्रेस का राज है और रहेगा.

Next Article

Exit mobile version