चुनाव के पहले कोलकाता नगर निगम में बंपर भर्ती

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है. इससे पहले स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारियों की नियुक्ति की जायेगी. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार डेपुटी मैनेजर (स्वास्थ्य) के पद पर 13, स्वास्थ्य सहायक के 12 पदों पर शीघ्र नियुक्ति होगी. वे बोरो व वार्ड स्तर पर स्वास्थ्य सेवा सहायक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2020 2:12 AM

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है. इससे पहले स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारियों की नियुक्ति की जायेगी.

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार डेपुटी मैनेजर (स्वास्थ्य) के पद पर 13, स्वास्थ्य सहायक के 12 पदों पर शीघ्र नियुक्ति होगी. वे बोरो व वार्ड स्तर पर स्वास्थ्य सेवा सहायक के रूप में काम करेंगे. इससे पहले कोलकाता नगर निगम के 1300 खाली पदों पर नियुक्ति का फैसला लिया गया था. इसके अलावा वाहन चालक, मजदूर, सुपरवाइजर के पद पर भी नियुक्ति होगी. कोलकाता नगर निगम के इस प्रस्ताव को नगर व शहरी विकास मंत्रालय की मंजूरी मिल गयी है.

कोलकाता शहर को और साफ-सुथरा रखने के लिए मेयर फिरहाद हकीम को ममता बनर्जी ने निर्देश दिया था. उसे पूरा करने के लिए ठोस कचरा के निपटारे के लिए 3500 खाली पदों पर भी नियुक्ति होगी. जब तक नियुक्ति नहीं हो जाती, तब तक निगम ठेका पर काम करवायेगा.

Next Article

Exit mobile version