नुसरत के पोस्ट को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब सराहा

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे अभी तक 48 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. नुसरत जहां की यह तस्वीर एक छोटे बच्चे के साथ है, जिसे वह गले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 2:28 AM

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे अभी तक 48 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. नुसरत जहां की यह तस्वीर एक छोटे बच्चे के साथ है, जिसे वह गले लगाते और चूमती नजर आ रही हैं.

नुसरत ने गुब्बारे बेचने वाले इस बच्चे की तीन तस्वीरें पोस्ट की. नुसरत ने बच्चे की तस्वीर के साथ लिखा- गुब्बारे बेच रहे इस डेढ़ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बना दिया, जो कि गुब्बारों से कहीं ज्यादा कलरफुल और प्यारा है.

नुसरत ने अपने पोस्ट को ‘लव फॉर ऑल’ और ‘लव इज द ओनली लैंग्वेज’ हैशटैग के साथ पोस्ट किया है. नुसरत जहां के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया खूब प्यार बरसा रहा है. नुसरत के इस जेस्चर की लोगों ने तारीफ की है. पोस्ट की गयी तस्वीर पर लोगों ने कमेंट करते हुआ लिखा- ‘आप बहुत खूबसूरत इंसान हो’ तो किसी ने लिखा- ‘इस बच्चे को दिल से प्यार करने पर मैं आपकी प्रशंसा करता हूं.’ एक यूजर ने कमेंट किया- ‘आपने बहुत अच्छा किया, अब आप इस बच्चे के लिए और भी बहुत कुछ अच्छा कर सकती हैं.’
एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ईश्वर आप पर कृपा करें, आप वाकई बहुत अच्छी हैं.’ गौरतलब है कि बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां ने इसी साल हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ीं और लगभग 3.5 लाख वोटों से जीत दर्ज की थीं.

Next Article

Exit mobile version