पंचमी की रात खुला उल्टाडांगा फ्लाइओवर का बंद हिस्सा

दरार आने के बाद से ही दरारवाले हिस्से को कर दिया गया था बंद केएमडीए की ओर से हरी झंडी मिलने के बाद चालू हुआ ब्रिज का बंद हिस्सा कोलकाता : उल्टाडांगा फ्लाइओवर के एक हिस्से में दरार आने के बाद से बंद एक लेन के हिस्से को गुरुवार महापंचमी की रात से ही चालू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 4, 2019 1:52 AM

दरार आने के बाद से ही दरारवाले हिस्से को कर दिया गया था बंद

केएमडीए की ओर से हरी झंडी मिलने के बाद चालू हुआ ब्रिज का बंद हिस्सा
कोलकाता : उल्टाडांगा फ्लाइओवर के एक हिस्से में दरार आने के बाद से बंद एक लेन के हिस्से को गुरुवार महापंचमी की रात से ही चालू कर दिया गया. गत नौ जुलाई से ही फ्लाइओवर के उक्त लेन में दरार आने के बाद से बंद कर दिया गया था. इस कारण से एयरपोर्ट से कोलकाता की तरफ आनेवाले वाहनों को दूसरे रूटों से भेजा जा रहा था.
विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट के डीसी (हेडक्वार्टर) कुणाल अग्रवाल ने बताया कि केएमडीओ के सीइओ की ओर से हरी झंडी मिलने के बाद रात आठ बजे के बाद से ही ब्रिज के बंद लेन को फिर से चालू कर दिया गया. मालूम हो कि ब्रिज के एयरपोर्ट से कोलकाता आनेवाले उक्त लेन के हिस्से में दरार आने के बाद से उसकी मरम्मत का काम चल रहा था, जो पिछले सप्ताह ही पूरा हो गया था.
भविष्य में ऐसी घटना नहीं हो, इसे लेकर बनायी गयी कमेटी ने दरार वाले हिस्से का जायजा लिया. साथ ही तकनीकी विशेषज्ञों की राय ली गयी थी. पूरी रिपोर्ट में फिट पाये जाने के बाद उसे वाहनों के लिए शुरू किया गया. इधर, एयरपोर्ट से कोलकाता आनेवाले उक्त ब्रिज के बंद लेन को चालू करने से अब जाम की समस्या काफी दूर हो गयी है.

Next Article

Exit mobile version