ट्राम में लें स्वादिष्ट मेनू का स्वाद, नहीं लगेगा किराया

आइटीसी बिंगो का दुर्गापूजा में ट्राम यात्रियों के लिए उपहार कोलकाता : दुर्गापूजा को लेकर आईटीसी ने अपने लोकप्रिय ब्रांड बिंगो के माध्यम से कोलकाता की पुरानी परिवहन व्यवस्था ट्राम के प्रति लोगों को आकर्षित करते हुए यात्रियों के लिए नि:शुल्क यात्रा का विकल्प चालू किया है. इसके लिए सिर्फ ट्राम में चढ़नेवालों को बिंगो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2019 1:43 AM

आइटीसी बिंगो का दुर्गापूजा में ट्राम यात्रियों के लिए उपहार

कोलकाता : दुर्गापूजा को लेकर आईटीसी ने अपने लोकप्रिय ब्रांड बिंगो के माध्यम से कोलकाता की पुरानी परिवहन व्यवस्था ट्राम के प्रति लोगों को आकर्षित करते हुए यात्रियों के लिए नि:शुल्क यात्रा का विकल्प चालू किया है. इसके लिए सिर्फ ट्राम में चढ़नेवालों को बिंगो टेढ़े मेढे स्वादिष्ट मेनू का स्वाद चखना होगा.
गुरुवार को आइटीसी बिंगो की ओर से इसकी जानकारी दी गयी. बताया गया कि गरियाहाट से धर्मतला, नोनापुकुर से धर्मतला, श्यामबाजार से धर्मतला और श्यामबाजार से बीबीडी बाग के बीच दो ट्राम सेवा में ही यह विकल्प चालू किया है, जिसमें ट्राम पर चढ़ने वालों को किराये की जगह सिर्फ ट्राम में चढ़ कर स्वादिष्ट और चटपटा चाट का स्वाद लेना होगा, जिसका न्यूनतम मूल्य दस रुपये और अधिकतम 30 रुपये रखा गया है. इसमें बिंगो टेढ़े-मेढ़े झालमुड़ी, आलू चाट, बादाम चाट, छोला चाट, पापड़ी चाट और बिंगो टेढ़े-मेढ़े चाट शामिल होंगे.

Next Article

Exit mobile version