..और जब सीएम ममता बनर्जी ने खुद संभाली ट्रैफिक की कमान, कही ये बात

कहा : जरूरत हो तो पब्लिक के लिए वीआइपी को रोक देंकोलकाता : चेन्नई से कोलकाता लौटने के बाद गुरुवार को तेघरिया में सर्विस रोड से होकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का काफिला गुजर रहा था. उसी समय अचानक मुख्यमंत्री नाराज होकर अपनी कार से उतर गयीं. उन्होंने ट्रैफिक की बागडोर संभालते हुए वहां तैनात ट्रैफिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 9, 2019 7:53 AM

कहा : जरूरत हो तो पब्लिक के लिए वीआइपी को रोक दें
कोलकाता
: चेन्नई से कोलकाता लौटने के बाद गुरुवार को तेघरिया में सर्विस रोड से होकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का काफिला गुजर रहा था.

उसी समय अचानक मुख्यमंत्री नाराज होकर अपनी कार से उतर गयीं. उन्होंने ट्रैफिक की बागडोर संभालते हुए वहां तैनात ट्रैफिक अधिकारियों को साफ तौर पर निर्देश दिया कि वीआइपी के लिए कभी भी पब्लिक को दिक्कत नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जरूरत हो तो पब्लिक के लिए वीआइपी को थोड़ी देर के लिए रोक दें, लेकिन पब्लिक को दिक्कत नहीं होनी चाहिये. कुछ मिनटों तक वहां रहने के बाद वे ट्रैफिक पुलिस को ऐसे मामलों में सचेत करते हुए पुन: कार में बैठ कर चली गयीं.

मालूम हो कि मुख्यमंत्री का काफिला गुजरने के कारण ट्रैफिक पुलिस की ओर से अन्य वाहनों को कुछ देर के लिए रोक दिया गया था, जिस कारण से जाम की स्थिति लग गयी थी. उस रास्ते से गुजरते समय अन्य वाहनों को जाम में फंसा देख मुख्यमंत्री नाराज होकर उतर गयी थीं.

Next Article

Exit mobile version