पश्चिम बंगाल : सुंदरवन में केकड़ा पकड़ रहे व्यक्ति को घसीटकर ले गया बाघ

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के सुंदरवन में एक बाघ केकड़ा पकड़ रहे एक व्यक्ति को घसीट कर ले गया. यह जानकारी वन अधिकारी ने दी. उन्होंने बताया कि घटना दक्षिण 24 परगना के गोसाबा में सोमवार को हुई. सोमवार को ही अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवस था. अधिकारी ने बताया कि बाघ ने 48 वर्षीय अर्जुन मंडल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 30, 2019 5:45 PM

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के सुंदरवन में एक बाघ केकड़ा पकड़ रहे एक व्यक्ति को घसीट कर ले गया. यह जानकारी वन अधिकारी ने दी. उन्होंने बताया कि घटना दक्षिण 24 परगना के गोसाबा में सोमवार को हुई. सोमवार को ही अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवस था. अधिकारी ने बताया कि बाघ ने 48 वर्षीय अर्जुन मंडल को गले से उस समय खींचा, जब वह अपने दो दोस्तों के साथ सदेशखाली वन के पास केकड़े पकड़ रहा था.

अधिकारी ने बताया कि अर्जुन के दोस्त धुर्बा मंडल और परितोष मृदा बाघ के पीछे-पीछे गये लेकिन अर्जुन को बचा नहीं सके. उसके दोस्तों ने ही अर्जुन मंडल के परिवार और सजनखली रेंज कार्यालय को घटना की जानकारी. इसके बाद उसकी तलाश के लिए अभियान शुरू किया गया, लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है. अधिकारी ने बताया कि सुंदरवन में बाघ द्वारा इस महीने मानव पर किया गया यह तीसरा हमला है.

Next Article

Exit mobile version