क्षेत्रीय दल का अस्तित्व भी नहीं बचा पायेगी तृणमूल : मुकुल

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय पार्टी का अस्तित्व खोयी है और अब विधानसभा चुनाव में क्षेत्रीय दल का अस्तित्व भी नहीं बचा पायेगी. यह कहना है भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय का. उस्थी यूनाइटेड प्राइमरी टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से साॅल्टलेक में जारी प्राथमिक शिक्षकों के आंदोलन मंच पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 2:33 AM

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय पार्टी का अस्तित्व खोयी है और अब विधानसभा चुनाव में क्षेत्रीय दल का अस्तित्व भी नहीं बचा पायेगी. यह कहना है भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय का. उस्थी यूनाइटेड प्राइमरी टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से साॅल्टलेक में जारी प्राथमिक शिक्षकों के आंदोलन मंच पर पहुंचे श्री राय ने कहा कि पश्चिम बंगाल के प्राथमिक शिक्षकों की समस्याओं को वह एचआरडी मंत्रालय के पास रखेंगे. हालांकि यह राज्य का विषय है और वेतन बढ़ाने संबंधित मामले राज्य सरकार के अधीन हैं.

फिर भी एचआरडी मंत्रालय के समक्ष इस समस्या को रखेंगे. उन्होंने कहा कि राज्य के शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री से भी आवेदन करेंगे, ताकि इन शिक्षकों की समस्याओं को जल्द से जल्द दूर किया जाये. उन्होंने कहा कि दीदी बोल रही हैं कि जो आंदोलन कर रहे हैं, वे बंगाल छोड़कर चले जायें.
दीदी को समझना होगा कि इन आंदोलनकारी शिक्षकों का कोई राजनीति रंग नहीं है. उन्होंने 21 जुलाई की भीड़ को लेकर कहा कि पिछली बार की तुलना में इस बार सभा में एक- चौथाई ही भीड़ हुई. तृणमूल सिर्फ नाम का शहीद दिवस मना रही है, मंच पर शहीदों के परिजन थे कहां? किसी भी शहीद का नाम भी नहीं लिया गया.
अभी तृणमूल के नेताओं को एक भी शहीदों के नाम भी ठीक से नहीं पता होंगे. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी भाटपाड़ा का जनादेश स्वीकार नहीं पा रही हैं, इसलिए सरकारी तंत्र का इस्तेमाल कर गलत केस कर भाजपा कार्यकर्ताओं को फंसाने की कोशिश कर रही हैं.

Next Article

Exit mobile version