पत्नी की दूसरी शादी के बाद पति पहुंचा सुसराल, बैठ गया धरने पर

खड़गपुर : कोतवाली थाना अंतर्गत मेदिनीपुर शहर के तोलापाड़ा इलाके में एक पति ने अपने ससुराल के लोगों पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसकी पत्नी की जबरन दूसरी शादी करवा दी, जिसके प्रतिवाद में पति ससुराल के सामने धरना पर बैठ गया. गौरतलब है कि तोलापाड़ा इलाके का निवासी राजा दास का अपने पड़ोसी दोयल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2019 9:48 AM

खड़गपुर : कोतवाली थाना अंतर्गत मेदिनीपुर शहर के तोलापाड़ा इलाके में एक पति ने अपने ससुराल के लोगों पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसकी पत्नी की जबरन दूसरी शादी करवा दी, जिसके प्रतिवाद में पति ससुराल के सामने धरना पर बैठ गया.

गौरतलब है कि तोलापाड़ा इलाके का निवासी राजा दास का अपने पड़ोसी दोयल मंडल का आठ वर्ष से प्रेम था. दोनों ने मंदिर में शादी कर ली थी. राजा के परिवार के लोगों ने दोनों के रिश्ते को मंजूरी दे दी थी. लेकिन दोयल के परिवार के लोगों को यह रिश्ता नामंजूर था. उसके बाद से दोयल लापता हो गयी.

राजा ने आरोप लगाया कि उसके ससुराल के लोगों ने दोयल की जबरन दूसरी शादी करवा दी है. राजा अपने ससुराल के सामने धरना पर बैठ गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस इलाके में पहुंची. राजा को समझा कर धरना से हटाया और उसे न्याय दिलाने का अाश्वासन दिया.

Next Article

Exit mobile version