पश्चिम बंगाल : सोमवार को हड़ताली डाक्टर्स करेगें नवान्न में सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात

– जूनियर डॉक्टर्स का बयान : जनता के हित में वार्ता को हम हुए तैयार कोलकाता : लगातार छह दिनों से हड़ताल कर रहे चिकित्सक ममता बनर्जी से मुलाकात के लिए तैयार हो गये हैं. जूनियर डॉक्टरों का कहना है कि वे जनता के हित में सीएम से बात करने को तैयार हुए हैं. गौरतलब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2019 11:28 PM

– जूनियर डॉक्टर्स का बयान : जनता के हित में वार्ता को हम हुए तैयार

कोलकाता : लगातार छह दिनों से हड़ताल कर रहे चिकित्सक ममता बनर्जी से मुलाकात के लिए तैयार हो गये हैं. जूनियर डॉक्टरों का कहना है कि वे जनता के हित में सीएम से बात करने को तैयार हुए हैं. गौरतलब है कि शुक्रवार और शनिवार को डॉक्टरों ने सीएम से मुलाकात के निमंत्रण को ठुकरा दिया था.

उनकी मांग थी कि सीएम को एनआएस मेडिकल कॉलेज और हॉस्पीटल आकर बात करनी चाहिए. पर दिन ब दिन लचर होती स्वास्थ्य व्यवस्था को देखते हुए डॉक्टरों का रूख नरम पड़ गया है.

रविवार को राज्य स्वास्थ्य सेवा निदेशक प्रो. डॉ प्रदीप मित्रा के साथ विभिन्न मेडिकल कॉलेजों के प्रिंसिपल, अस्पताल अधीक्षक व जूनियर डॉक्टर्स की एक बैठक में यह निर्णय लिया गया कि सोमवार को नवान्न सभागार में इस मसले को लेकर सीएम से बातचीत होगी. लेकिन बैठक में मीडिया को शामिल नहीं किया जायेगा.

इस प्रतिनिधि मंडल में राज्य के सभी 14 मेडिकल कॉलेजों से दो – दो हड़ताली चिकित्सकों के प्रतिनिधि भाग लेंगे. डॉ मित्रा ने बताया कि, ‘मुख्यमंत्री तक यह सूचना पहुंची दी गयी है. अपराह्न तीन बैठक बुलायी गयी है .

Next Article

Exit mobile version