सिंथी : विजय रैली में जय श्रीराम बोलने पर हमला

कोलकाता : उत्तर कोलकाता के सिंथी इलाके में भाजपा समर्थकों व कार्यकर्ताओं को जय श्रीराम का नारा लगाना भारी पड़ गया. कुछ लोगों ने उन पर हमला कर मारपीट शुरू कर दी. खबर पाकर जब तक सिंथी थाने की पुलिस वहां पहुंचती, तब तक वे मारपीट पर उतारू हो गये थे. घटना रविवार सुबह 11 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 3, 2019 2:05 AM

कोलकाता : उत्तर कोलकाता के सिंथी इलाके में भाजपा समर्थकों व कार्यकर्ताओं को जय श्रीराम का नारा लगाना भारी पड़ गया. कुछ लोगों ने उन पर हमला कर मारपीट शुरू कर दी. खबर पाकर जब तक सिंथी थाने की पुलिस वहां पहुंचती, तब तक वे मारपीट पर उतारू हो गये थे.

घटना रविवार सुबह 11 बजे के करीब की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इलाके में कुछ भाजपा कार्यकर्ता अपने समर्थकों के साथ भाजपा की जीत के लिए विजय रैली निकाले थे.
उस रैली में समर्थक जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे. आरोप है कि अचानक इसी बीच रैली में 15 से 20 की संख्या में कुछ बाहरी लोग आये और अपशब्द कहने के साथ हाथापाई करने लगे. इसमें दोनों पक्ष में कुछ देर तक हाथापाई शुरू हो गयी. खबर पाकर तुरंत सिंथी थाने की पुलिस वहां पहुंची, इसके पहले हमलावर वहां से भागने में कामयाब हो गये. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हमलावरों की तलाश की जा रही है.
पोलबा : भाजपा की विजय रैली में गूंजे जय श्रीराम के नारे : हुगली. रविवार सुबह तकरीबन 11 बजे पोलबा के आखना मोड़ से भाजपा कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम का नारा लगाते हुए विजय रैली का आयोजन किया. इस रैली में सैकड़ाें भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.
रैली के अंत में हुगली जिला भाजपा ओबीसी मोर्चा के महासचिव सुरेश साव ने तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सचेत करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता जय श्रीराम पर आपत्ति करना छोड़ दें. वह दिन दूर नहीं, जब भाजपा कार्यकर्ता जय श्रीराम की ध्वनि तृणमूल कांग्रेस नेताओं के घर के सामने बजायेंगे.

Next Article

Exit mobile version