पीएम मोदी के शपथग्रहण से ममता बनर्जी ने किया किनारा , कहा ‘ Excuse Me

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगी, उन्होंने इस संबंध में ट्‌वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने ट्‌वीट किया है कि शपथग्रहण समारोह लोकतंत्र का खास अवसर है, लेकिन इस अवसर को किसी राजनीतिक दल द्वारा इसका अवमूल्यन के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 29, 2019 3:09 PM

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगी, उन्होंने इस संबंध में ट्‌वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने ट्‌वीट किया है कि शपथग्रहण समारोह लोकतंत्र का खास अवसर है, लेकिन इस अवसर को किसी राजनीतिक दल द्वारा इसका अवमूल्यन के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है.

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को बधाई देते हुए लिखा है कि मैं शपथ ग्रहण समारोह का न्यौता स्वीकार करना चाहती थी, लेकिन पिछले कुछ घंटों से जिस तरह से मीडिया में रिपोर्ट आ रही है और भाजपा के नेता यह दावा कर रहे हैं कि बंगाल में राजनीतिक हिंसा में 54 लोगों की मौत हुई है. यह बिलकुल गलत है. बंगाल में राजनीतिक हिंसा में किसी की मौत नहीं हुई है.जो मौत हुई है, वह निजी दुश्मनी के कारण हुई है, आपसी विवाद के कारण हुई है, जिसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है.

यही कारण है कि मैं माफी चाहती हूं कि मैं शपथग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो पाऊंगी. उन्होंने लिखा है कि आज राजनीतिक दल शपथग्रहण समारोह का भी उपयोग अपने राजनीतिक फायदे के लिए कर रहे हैं, इसलिए मुझे माफ करेंगे.गौरतलब है कि केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन ने भी शपथग्रहण समारोह में आने से इनकार कर दिया है. सभी मुख्यमंत्रियों को शपथग्रहण समारोह में आने का न्यौता दिया गया था.

अरुण जेटली नहीं बनेंगे मंत्री, पीएम मोदी को लिखा पत्र

Next Article

Exit mobile version