भाटपाड़ा विधानसभा उपचुनाव : तृणमूल-भाजपा संघर्ष, बमबाजी के बाद कांकीनाड़ा में लाठीचार्ज, RAF तैनात, चुनाव आयोग ने रिपोर्ट मांगी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिला का भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र रविवार को रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. भाजपा और तृणमूल समर्थकों के बीच हुई झड़प के बाद इलाके में जमकर बमबाजी हुई. पुलिस को इन्हें खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा, बाद में रैपिड एक्शन फोर्स (रैफ) की तैनाती भी करनी पड़ी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2019 3:08 PM

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिला का भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र रविवार को रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. भाजपा और तृणमूल समर्थकों के बीच हुई झड़प के बाद इलाके में जमकर बमबाजी हुई. पुलिस को इन्हें खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा, बाद में रैपिड एक्शन फोर्स (रैफ) की तैनाती भी करनी पड़ी.

दरअसल, भाटपाड़ा विधानसभा सीट पर उपचुनाव के दौरान यह हिंसक घटना हुई. तृणमूल और भाजपा के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई. दोनों तरफ से जमकर ईंट-पत्थर चले. बमबाजी भी हुई. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बड़ी संख्या में तैनात केंद्रीय बल के जवानों ने लाठीचार्ज किया.

तृणमूल प्रत्याशी मदन मित्रा का आरोप है कि भाजपा समर्थकों ने इन घटनाओं को अंजाम दिया है. वे बूथ का दौरा कर रहे थे. उसी दौरान अचानक भाजपा समर्थकों ने बमबाजी शुरू कर दी. वहीं, भाजपा का आरोप है कि तृणमूल के लोगों ने पहले काटाडांगा इलाके में बमबाजी की. तृणमूल के लोगों ने बूथ कैप्चर करने की कोशिश में बमबाजी की.

Next Article

Exit mobile version