माध्यमिक परीक्षा के नतीजे 21 मई को घोषित होंगे

कोलकाता : पश्चिम बंगाल माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की माध्यमिक परीक्षा के नतीजे 21 मई को घोषित किये जायेंगे. नतीजे सुबह 10 बजे घोषित किये जायेंगे. नतीजों के लिए छात्र बोर्ड की वेबसाइट wbresults.nic.in के अलावा examresults.net पर भी अपने रिजल्ट देख सकते हैं. बोर्ड से संबद्ध स्कूलों के प्रतिनिधि बोर्ड कार्यालय से अंक पत्र सुबह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2019 2:47 AM

कोलकाता : पश्चिम बंगाल माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की माध्यमिक परीक्षा के नतीजे 21 मई को घोषित किये जायेंगे. नतीजे सुबह 10 बजे घोषित किये जायेंगे. नतीजों के लिए छात्र बोर्ड की वेबसाइट wbresults.nic.in के अलावा examresults.net पर भी अपने रिजल्ट देख सकते हैं. बोर्ड से संबद्ध स्कूलों के प्रतिनिधि बोर्ड कार्यालय से अंक पत्र सुबह 10 बजे के बाद संग्रह कर सकते हैं.

इस साल माध्यमिक परीक्षा में कुल 10, 66,000 विद्यार्थी बैठे थे. नतीजे निर्धारित समय पर घोषित किये जा रहे हैं. परीक्षा 12 फरवरी से 22 फरवरी तक चली थी. नियमानुसार परीक्षा खत्म होने के 90 दिनों के अंदर नतीजे घोषित किये जाने चाहिए. पिछले साल 6 जून को परीक्षा परिणाम घोषित किये गये थे. माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष कल्याणमय गांगुली ने कहा कि छात्र 54242/56263/58888 पर अपना रोल नंबर देकर एसएमएस के जरिये भी रिजल्ट देख सकते हैं. छात्रों के मोबाइल के मैसेज बॉक्स में उनका रिजल्ट आ जायेगा.

Next Article

Exit mobile version