पत्नी पर लगाये गये आरोप निराधार, दोष साबित हुए तो छोड़ दूंगा राजनीति : अभिषेक बनर्जी

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने हाल ही में बैंकॉक से लौटी अपनी पत्नी के सामान से दो किलो सोना जब्त किये जाने की खबरों को रविवार को खारिज कर दिया. अभिषेक ने मीडिया में जारी उन खबरों का जिक्र किया कि सीमाशुल्क अधिकारियों ने शहर के हवाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2019 8:18 PM

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने हाल ही में बैंकॉक से लौटी अपनी पत्नी के सामान से दो किलो सोना जब्त किये जाने की खबरों को रविवार को खारिज कर दिया.

अभिषेक ने मीडिया में जारी उन खबरों का जिक्र किया कि सीमाशुल्क अधिकारियों ने शहर के हवाई अड्डे पर उनकी पत्नी रुजिरा बनर्जी के पास से दो किलो सोना बरामद किया है. बनर्जी ने कहा,अगर ऐसा था, तो इसे जब्त क्यों नहीं किया गया? क्या ‘चौकीदार’ सो रहा था?.

उन्होंने इन आरोपों को निराधार और राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहा कि मेरी पत्नी अपने बैग में दो ग्राम भी सोना या अन्य शुल्क योग्य वस्तु अथवा आपत्तिजनक सामान नहीं लायीं.उन्होंने दावा किया कोलकाता जोन के सीमाशुल्क आयुक्त ने नयी दिल्ली में केंद्रीय अप्रत्यक्ष एवं सीमाशुल्क बोर्ड के निर्देशों पर एक जूनियर अधिकारी को उनकी पत्नी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज के लिये पत्र लिखा है. बनर्जी ने यह बातें दक्षिण 24 परगना के अमताला में अपने कार्यालय में एक संवाददाता के दौरान कहीं.

Next Article

Exit mobile version