सोने व हीरे के गहने साफ कर गयी नौकरानी

कोलकाता : काम के दौरान घर से सोने व हीरे के गहने लेकर भागनेवाली एक नौकरानी को पुलिस ने चोरी के जेवरात के साथ गिरफ्तार किया है. घटना करया इलाके के आयरन साइड रोड की है. गिरफ्तार नौकरानी का नाम नयना हल्दार है. वह स्वीन ह्वो लेन की रहनेवाली है. उसके घर से सोने व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2019 1:53 AM

कोलकाता : काम के दौरान घर से सोने व हीरे के गहने लेकर भागनेवाली एक नौकरानी को पुलिस ने चोरी के जेवरात के साथ गिरफ्तार किया है. घटना करया इलाके के आयरन साइड रोड की है. गिरफ्तार नौकरानी का नाम नयना हल्दार है. वह स्वीन ह्वो लेन की रहनेवाली है. उसके घर से सोने व हीरे के सभी जेवरात पुलिस ने बरामद कर लिये हैं.

करया थाने की पुलिस सूत्रों के मुताबिक घर के मालिक विनीत भंडारी ने इसकी शिकायत करया थाने में दर्ज करायी थी. शिकायत में उन्होंने बताया कि उसके घर में नयना हल्दार नामक नौकरानी काम करती थी. काम के बीच घर से सोने व हीरे से जेवरात गायब होता चला गया. अचानक चोरी के खुलासे के बाद नयना काम करने के लिए घर आना भी बंद कर दिया. इसके बाद चोरी के पीछे उसका हाथ हो सकता है, इसे लेकर वे सुनिश्चित हो गये.

इसके बाद उसके नाम पर करया थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, तो पता चला कि सच में नयना ही इस चोरी की घटना में जुड़ी हुई है. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर उसके घर से चोरी के सभी सोने व हीरे के गहने जब्त कर लिये गये. चोरी के जब्त गहने विनीत को लौटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version