स्कूटी फिसलने से युवक की मौत

कोलकाता : घटना बेहला इलाके के राय बहादुर रोड व जेम्स लांग सरणी क्रॉसिंग में शनिवार देर रात 1.15 बजे की है. जख्मी हालत में उसे एसएसकेएम अस्पताल में ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत बताया. मृतक की शिनाख्त सतीनाथ महतो (25) के रूप में हुई है. वह बेहला इलाके के बीरेन रॉय रोड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 4, 2019 3:46 AM
कोलकाता : घटना बेहला इलाके के राय बहादुर रोड व जेम्स लांग सरणी क्रॉसिंग में शनिवार देर रात 1.15 बजे की है. जख्मी हालत में उसे एसएसकेएम अस्पताल में ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत बताया. मृतक की शिनाख्त सतीनाथ महतो (25) के रूप में हुई है. वह बेहला इलाके के बीरेन रॉय रोड (पूर्व) का रहनेवाला था. खबर पाकर बेहला थाने की पुलिस वहां पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि बेहला इलाके के बीरेन रॉय रोड में सतीनाथ तेज रफ्तार में स्कूटी चला रहा था. अचानक राय बहादुर रोड व जेम्स लांग सरणी क्रॉसिंग के पास स्कूटी फिसलने से वहां दुर्घटना हो गयी. इस दुर्घटना में सतीनाथ के सिर पर गहरी चोट लग गयी. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने उस स्कूूटी को जब्त कर लिया है. मृतक के घरवालों को इसकी सूचना दे दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version