हावड़ा : शहीद के परिजनों से मिलने पहुंचे मंत्री व अधिकारी

हावड़ा : राज्य के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी मंगलवार को पुलवामा हमले में शहीद बबलू सांतरा के परिवार से मिलने बाउड़िया चककासी स्थित उनसे आवास पर पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने शहीद की मां एवं पत्नी से मुलाकात की. मंत्री ने कांथी कार्ड बैंक (रूरल), कंटाई को-ऑपरेटिव व विद्यासागर सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक की ओर से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 27, 2019 5:20 AM
हावड़ा : राज्य के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी मंगलवार को पुलवामा हमले में शहीद बबलू सांतरा के परिवार से मिलने बाउड़िया चककासी स्थित उनसे आवास पर पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने शहीद की मां एवं पत्नी से मुलाकात की. मंत्री ने कांथी कार्ड बैंक (रूरल), कंटाई को-ऑपरेटिव व विद्यासागर सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक की ओर से कुल 12 लाख रुपयों का अनुदान परिजनों के हाथ में सौंपा.
परिवहन मंत्री ने बबलू सांतरा के परिवार को आश्वस्त किया कि राज्य सरकार उनके साथ है. वहीं सीआरपीएफ अधिकारी एस रविंद्रन (आईजी, सीआरपीएफ) एवं राजकुमार मजीलिया (डेपुटी कमाडेंट, सीआरपीएफ) शहीद के परिजनों से मिलने पहुंचे. अधिकारियों ने परिजनों से मिलकर कहा कि भले ही बबलू सांतरा हमारे बीच नहीं है लेकिन आज भी उनके परिजन सीआरपीएफ परिवार का हिस्सा है.
उनके परिवार के हर कष्ट में सहायता के लिये हम उनके साथ खड़े है. साथ ही उनके नौकरी व हर्जाना राशि एवं बच्चे की पढ़ाई के लिये भी हर संभव मदद की जायेगी. जहां तक उनकी पत्नी की नौकरी की बात है यह उनके इच्छा पर निर्भर करता है कि वह भारत सरकार की नौकरी करना चाहेगी या राज्य सरकारी की. लेकिन हम हमेशा परिवार के साथ खड़े हैं.

Next Article

Exit mobile version