बहुमंजिली इमारत की छत से गिर कर महिला की मौत

घटना लेक इलाके की कोलकाता : बहुमंजिली इमारत की छत से गिर कर एक महिला की मौत हो गयी. घटना शनिवार को लेक थाना अंतर्गत जोधपुर पार्क इलाके में घटी. सूत्रों के अनुसार अपराह्न करीब 3.45 बजे आठ मंजिली इमारत की छत से संदिग्ध अवस्था में एक महिला जमीन पर गिर गयी. सूचना मिलते स्थानीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2019 1:50 AM

घटना लेक इलाके की

कोलकाता : बहुमंजिली इमारत की छत से गिर कर एक महिला की मौत हो गयी. घटना शनिवार को लेक थाना अंतर्गत जोधपुर पार्क इलाके में घटी. सूत्रों के अनुसार अपराह्न करीब 3.45 बजे आठ मंजिली इमारत की छत से संदिग्ध अवस्था में एक महिला जमीन पर गिर गयी.
सूचना मिलते स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. साथ कोलकाता पुलिस के गुप्तचर विभाग के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. महिला को एमआर बांगुड़ अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसके मृत होने की पुष्टि की. मृतका की शिनाख्त रीना सरकार (38) के रूप में हुई है. वह रवींद्र सरोवर थाना अंतर्गत पंचाननतला रोड की निवासी थी. पुलिस ने मामले को लेकर कुछ लोगों से पूछताछ की है.
मां के साथ खाना खाने आयी थी :
सूत्रों के अनुसार, रीना की मां मंगला हालदार इमारत के एक फ्लैट में काम करती है. रीना अक्सर अपनी मां से मिलने वहां आती थी और दोपहर का खाना दोनों साथ खाते थे. शनिवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ. रीना अपनी मां से मिलने वहां आयी थी. दोपहर का खाना खाने के बाद मंगला अपने काम पर लौट गयी. थोड़ी देर बाद ही उसे पता चला कि रीना इमारत की छत से गिर गयी है.
पुत्र की मौत के बाद से परेशान रहती थी :
प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने बताया कि गत ‍वर्ष 22 दिसंबर को रीना के इकलौते पुत्र की अस्वाभाविक मौत हुई थी. घटना के बाद से ही उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी. पुलिस रीना के आत्महत्या करने की आशंका को पूरी तरह से खारिज नहीं कर रही है.पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद मृत्यु के सटीक कारण का पता चल पायेगा. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Next Article

Exit mobile version