बिना अनुमति के युवती की तसवीर लेना पड़ा महंगा, पुलिस ने दबोचा

कोलकाता : डलहौसी इलाके में एक दफ्तर के सामने खड़ी युवती की तसवीर उसकी मर्जी के बिना मोबाइल में कैद करने के आरोपी को हेयर स्ट्रीट थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम इंद्रजीत मुंशी (49) है. वह मुर्शिदाबाद का रहनेवाला है. कोलकाता में किसी काम के सिलसिले में वह आया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 9:05 AM

कोलकाता : डलहौसी इलाके में एक दफ्तर के सामने खड़ी युवती की तसवीर उसकी मर्जी के बिना मोबाइल में कैद करने के आरोपी को हेयर स्ट्रीट थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम इंद्रजीत मुंशी (49) है. वह मुर्शिदाबाद का रहनेवाला है. कोलकाता में किसी काम के सिलसिले में वह आया था.

बुधवार शाम 4.15 बजे के करीब कोलकाता पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 100 पर फोन कर युवती ने पुलिस से मदद मांगी. युवती ने कहा कि वह डलसौही इलाके में एक दफ्तर के सामने खड़ी थी. उसी समय एक व्यक्ति जबरन उसके सामने आकर उससे बातें करने लगा. वह जब तक कुछ समझ सकती, वह मोबाइल निकाल कर उसकी तसवीर लेने लगा. इसके बाद उसने शोर मचाया और आसपास के लोगों को इकट्ठा कर लोगों की मदद से उस व्यक्ति को पकड़ लिया. इधर 100 नंबर पर इसकी जानकारी मिलने के बाद हेयर स्ट्रीट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version