कोलकाता : रणभूमि में बदला क्रिकेट मैदान, तीन जख्मी

कोलकाता : उत्तर कोलकाता के काशीपुर इलाके में क्रिकेट मैदान रणक्षेत्र में बदल गया, जब दो गुट आपस में भिड़ गये. मारपीट करने के साथ एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिये. इसमें तीन व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हुए हैं. घटना काशीपुर के खगेंद्र चटर्जी रोड में रविवार देर रात को हुई. यह विवाद सोमवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2019 2:17 AM

कोलकाता : उत्तर कोलकाता के काशीपुर इलाके में क्रिकेट मैदान रणक्षेत्र में बदल गया, जब दो गुट आपस में भिड़ गये. मारपीट करने के साथ एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिये. इसमें तीन व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हुए हैं. घटना काशीपुर के खगेंद्र चटर्जी रोड में रविवार देर रात को हुई. यह विवाद सोमवार सुबह भी चलता रहा.

खबर पाकर काशीपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और स्थिति को काबू करने की कोशिश में जुट गयी. पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि काशीपुर इलाके के खगेंद्र चटर्जी रोड में स्थित 22 नंबर बस्ती में दो क्लबों के बीच पिंगपांग गेंद से क्रिकेट टूर्नामेंट हो रहा था. अचानक उस मैच में किसी ने एक पत्थर फेंक दिया.

इस पर दोनों क्लब के सदस्य आपस में उलझ पड़े. देर रात तक दोनों पक्ष के समर्थकों ने एक दूसरे पर पथराव किया. एक दूसरे पर ईंट-पत्थर व बोतलें फेंकी. इस घटना में तीन लोग जख्मी हुए हैं. जबतक पुलिस वहां पहुंचती, तबतक वे रात के अंधेरे का फायदा उठा कर भागकर छिप गये. सोमवार सुबह फिर से रात की घटना को लेकर किसी युवक ने दूसरे क्लब के सदस्य को अपशब्द कह दिया.

इसे लेकर सोमवार सुबह फिर से इलाके में अशांति फैल गयी. बड़ी संख्या में हथियार समेत युवकों ने कई लोगों के घरों में ना सिर्फ घुस कर तोड़फोड़ की, बल्कि लूटपाट और महिलाओं व युवतियों से छेड़खानी भी की. सूचना पाकर मौके पर पहुंची काशीपुर थाने की पुलिस ने कुल 13 युवकों को इलाके से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश जारी है.

Next Article

Exit mobile version