तृणमूल का आरोप- भोजन का लालच देकर जुटायी भीड़, भाजपा का इंकार : कहा – दूर से आये कार्यकर्ताओं ने खुद की थी भोजन की व्यवस्था

मालदा : अमित शाह की सभा में भोजन का लालच देकर भीड़ बढ़ाने का आरोप तृणमूल कांग्रेस की ओर से लगाया गया. बात दोपहर करीब 12 बजे की है. अमित शाह के आने में काफी देर थी और मैदान भरने लायक लोग भी नहीं जुटे थे. उससे पहले सभा स्थल से करीब 50 मीटर की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2019 1:11 AM
मालदा : अमित शाह की सभा में भोजन का लालच देकर भीड़ बढ़ाने का आरोप तृणमूल कांग्रेस की ओर से लगाया गया. बात दोपहर करीब 12 बजे की है. अमित शाह के आने में काफी देर थी और मैदान भरने लायक लोग भी नहीं जुटे थे. उससे पहले सभा स्थल से करीब 50 मीटर की दूरी पर एक आम बागान में भोजन पकाने का काम चल रहा था.
वहां हरिश्चंद्र-2 ब्लॉक की भिंगोल ग्राम पंचायत इलाके से आये करीब 200 ग्रामवासियों को भोजन करते देखा गया. इनमें महिलाओं और बच्चों की संख्या अधिक थी. स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि सभा शुरू होने में देरी थी. इसलिए भोजन की व्यवस्था की गयी.
इस संबंध में भाजपा के जिला महासचिव अजय गांगुली ने कहा कि जिले के विभिन्न ब्लॉकों और ग्राम पंचायतों से पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक अपनी मर्जी से पहुंचे. किसी को किसी तरह का लालच देकर नहीं लाया गया. जो लोग दूर से आये थे, उन्होंने खुद ही चुल्हा जलाकर खाने की व्यवस्था की. पार्टी की ओर से कोई इंतमान नहीं किया गया था.
भिंगोल अंचल कमेटी के भाजपा महासचिव शिवनाथ दास ने बताया कि चार बसों में उनके यहां से दो सौ लोग आये हैं. सभी ने अपने पैसे से व्यवस्था की. विरोधियों का आरोप पूरी तरह से निराधार है.
दूसरी तरफ, तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मोअज्जम हुसेन ने कहा कि अमित साह की सभा में कुछ खास भीड़ नहीं हुयी. किसी तरह लोगों को भोजन आदि का लालच देकर लाया गया.

Next Article

Exit mobile version