माकपा ने शुरू की दो दिवसीय पदयात्रा

हुगली : रविवार सुबह माकपा के हुगली जिला कमेटी की ओर से सिंगुर के बाद तारकेश्वर से दो दिवसीय पदयात्रा शुरू हुई. सोमवार को यह पदयात्रा गोघाट कामारपुकुर पहुंचकर खत्म होगी. कई मांगों को लेकर वामपंथी समर्थक इस पदयात्रा में शामिल हुए हैं. इनकी दो प्रमुख मांग है, कृषि जनित फसलों का उचित मूल्य और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2019 2:21 AM
हुगली : रविवार सुबह माकपा के हुगली जिला कमेटी की ओर से सिंगुर के बाद तारकेश्वर से दो दिवसीय पदयात्रा शुरू हुई. सोमवार को यह पदयात्रा गोघाट कामारपुकुर पहुंचकर खत्म होगी.
कई मांगों को लेकर वामपंथी समर्थक इस पदयात्रा में शामिल हुए हैं. इनकी दो प्रमुख मांग है, कृषि जनित फसलों का उचित मूल्य और पाट सामग्री की दरों में बढ़ोतरी की मांग है.
पदयात्रा में तीन फरवरी को वामपंथियों द्वारा बिग्रेड मैदान में आयोजित सभा को आने का आह्वान भी किया जा रहा है.
पदयात्रा में राज्य के वामपंथी नेता सूर्यकांत मिश्रा शामिल हुए. तारकेश्वर के मुख्तारपुर इलाके में अरसे से बंद पड़ी माकपा कार्यालय का उन्होंने फिर से उद्घाटन किया.
रविवार रात यह पदयात्रा आरामबाग में खत्म होगी. वहां रात भर ठहरने के बाद सोमवार फिर से पदयात्रा शुरू होगी. वहां इस पदयात्रा का नेतृत्व विमान बसु करेंगे. इस मौके पर सूर्यकांत मिश्रा ने कहा शनिवार ही बिग्रेड सभा हुई है. मुख्यमंत्री दो बार भाजपा के साथ और दो बार कांग्रेस के साथ जा चुकी हैं.
उनके समय में भाजपा के शाखा संगठन का विस्तार हो रहा है. वह आरएसएस के खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोलती हैं. वह विरोधियों का नेतृत्व करेंगी, इस पर विश्वास नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए किसी दल के साथ उनका गठबंधन नहीं है. भाजपा का विरोध करने वाले दल का हमेशा समर्थन किया हैं.

Next Article

Exit mobile version