ममता ही पीएम पद की प्रबल उम्मीदवार

फरक्का : तृणमूल कांग्रेस की ओर से सागरदिघी हाइस्कूल के समीप गुरुवार को कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य रूप से बंगाल राज्य के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी शामिल हुए. उन्होंने सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप की मेहनत बेकार नहीं जायेगी. इसका परिणाम 2019 के लोक सभा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2019 2:48 AM
फरक्का : तृणमूल कांग्रेस की ओर से सागरदिघी हाइस्कूल के समीप गुरुवार को कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य रूप से बंगाल राज्य के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी शामिल हुए. उन्होंने सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप की मेहनत बेकार नहीं जायेगी.
इसका परिणाम 2019 के लोक सभा चुनाव में दिखेगा. पश्चिम बंगाल के सभी 42 सीटों पर तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार विजयी होंगे. परिवहन मंत्री ने भाजपा समेत अन्य राजनीतिक दलों को चुनौती देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में किसी को एक भी सीट नहीं मिलेगा.
केंद्र सरकार की नाकामियों के बारे में दें जानकारी
आम जनता विरोधियों के झूठे आश्वासन से तंग आ गयी है. प्रधानमंत्री के जुमलेबाजी से लोग परेशान हैं. कहा कि बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहा है. प्रधानमंत्री विदेशों के सफर करने में मग्न है. कहा कि कार्यकर्ता अभी से ही जनता से संपर्क केंद्र सरकार व तमाम राजनीतिक दलों के झूठे आश्वासनों के बारे में बताएं.
कहा कि आने वाले चुनाव में ममता बनर्जी ही देश की प्रधानमंत्री के तौर पर सबसे प्रबल दावेदार होंगी. जनता का साथ तृणमूल पार्टी को मिल रही है. मौके पर सागरदिघी के विधायक सुब्रतों साहा, जंगीपुर विधायक मुहम्मद अखरूजमान तथा अन्य वरिष्ठ नेता और कायकर्ता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version