आज आ रही है अमित शाह की टीम, टीम राज्य की 42 लोकसभा सीटों की करेगी समीक्षा

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के पहले पार्टी के कामकाज का जायजा लेने 29 दिसंबर को अमित शाह के करीबी माने जाने वाले केंद्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव कोलकाता आ रहे हैं. उनके साथ टीम में कुल 20 सदस्य होंगे. इसमें सोशल मीडिया व आइटी सेल के विशेषज्ञ भी रहेंगे. यह लोग आइटी और कॉल सेंटर के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 29, 2018 7:30 AM
कोलकाता : लोकसभा चुनाव के पहले पार्टी के कामकाज का जायजा लेने 29 दिसंबर को अमित शाह के करीबी माने जाने वाले केंद्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव कोलकाता आ रहे हैं. उनके साथ टीम में कुल 20 सदस्य होंगे. इसमें सोशल मीडिया व आइटी सेल के विशेषज्ञ भी रहेंगे. यह लोग आइटी और कॉल सेंटर के एक्सपर्ट के रूप में मशहूर हैं.
यह टीम राज्य की कुल 42 लोकसभा सीटों का अध्ययन करते हुए विस्तृत रिपोर्ट तैयार करेगी, जिसे वह लोग अमित शाह को सौंपेंगे.
इस टीम के रहने के लिए पोर्ट ट्रस्ट का गेस्ट हाउस बुक कराया गया है, जहां पर प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, भाजपा नेता मुकुल राय, राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा के साथ बैठक होगी.
इस बात की चर्चा होगी कि 42 सीटों में कौन सी सीट भाजपा जीत सकती है और किन सीटों पर उनकी सांगठनिक ताकत सबसे अधिक है. किन सीटों पर उनका संगठन कमजोर है. टीम भाजपा महिला मोर्चा व युवा मोर्चा के सभी नेताओं के साथ बैठक करेगी.
टीम में शामिल आइटी सेल व सोशल मीडिया सेल के विशेषज्ञ राज्य की सभी आइटी सेल व सोशल मीडिया की टीम के साथ भी बैठक करेगी. प्रदेश भाजपा के महासचिव प्रताप बनर्जी ने कहा कि इस सेल के साथ खुद भूपेंद्र यादव व अन्य लोग बैठक करेंगे. आईटी सेल व सोशल मीडिया सेल के मार्फत आसानी से आम लोगों के पास पहुंचा जा सकता है. इसलिए इसको और मजबूत किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version