कोलकाता : आज ममता से मिलेंगे के चंद्रशेखर राव

कोलकाता : तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राव राज्य सचिवालय नवान्न में मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे.जानकारी के अनुसार, राव विशाखापत्तनम होते हुए भुवनेश्वर जाने के लिए रविवार को रवाना हो गये. भुवनेश्वर में वह ओड़िशा के अपने समकक्ष नवीन पटनायक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2018 12:42 AM

कोलकाता : तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राव राज्य सचिवालय नवान्न में मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे.जानकारी के अनुसार, राव विशाखापत्तनम होते हुए भुवनेश्वर जाने के लिए रविवार को रवाना हो गये.

भुवनेश्वर में वह ओड़िशा के अपने समकक्ष नवीन पटनायक से मिलेंगे. इस दौरान वह गैर भाजपा, गैर कांग्रेसी मोर्चा के लिए समर्थन जुटाने के उद्देश्य से विभिन्न दलों के नेताओं से मुलाकात करेंगे.

उनकी पार्टी टीआरएस ने विभिन्न स्थानों पर राव की यात्रा के मद्देनजर एक महीने के लिए विशेष विमान की सेवा ली है. गौरतलब है कि राव इससे पहले भी ममता बनर्जी से मुलाकात कर चुके हैं.

अपने राज्य के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ करवाने वाले राव ने कांग्रेस के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल होने से इंकार कर दिया है. संभवत: फेडरल फ्रंट के मुद्दे पर बातचीत करने के लिए ममता बनर्जी से मिलने आ रहे हैं.

खोट्टाडीह ओसीपी डिपो से कोयला चोरी कर रहे चोरों से कोयला जब्त करने पहुचे ईसीएल सुरक्षा कर्मियों की जमकर पिटाई की गई. इसमें तीन सुरक्षा कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को जब कोलयरी अस्पताल में श्रमिक ले गये तो कोलियरी डिस्पेंशरी में चिकित्सक उपलब्ध नहीं मिले.

Next Article

Exit mobile version