कोलकाता में अभिनेत्री के घर पर नौकरानी ने खुद को लगायी आग

कोलकाता : टॉलीवुड अभिनेत्री संध्यारानी चटर्जी के घर पर गत 40 वर्षों से काम कर रही नौकरानी ने खुद के शरीर में आग लगाकर जान देने की कोशिश की. घटना मंगलवार रात गरियाहाट इलाके के फर्न रोड की है. झुलसी महिला का नाम बासंती गायेन (57) है. वह दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर की रहनेवाली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2018 6:22 PM

कोलकाता : टॉलीवुड अभिनेत्री संध्यारानी चटर्जी के घर पर गत 40 वर्षों से काम कर रही नौकरानी ने खुद के शरीर में आग लगाकर जान देने की कोशिश की.

घटना मंगलवार रात गरियाहाट इलाके के फर्न रोड की है. झुलसी महिला का नाम बासंती गायेन (57) है. वह दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर की रहनेवाली है. खबर पाकर गरियाहाट थाने की पुलिस वहां पहुंची और झुलसे हालत में बासंती को चितरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पहुंचाया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत करार दिया.

पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि बासंती फिलहाल संध्यारानी के घर में रहने वाले बेटे आशीष चटर्जी (69) के यहां नौकरानी का काम करती थी. मंगलवार रात को अचानक फ्लैट के अंदर उसने खुद के शरीर में केरोशिन तेल छिड़ककर आग लगा ली.

अचानक घर मे ऐसा क्या हुआ, जिससे उसे यह कदम उठाने को बाध्य होना पड़ा. उसने आत्महत्या क्यों की. इसके पीछे के कारण का पता लगाने के लिए गरियाहाट थाने की पुलिस ने आशीष से पूछताछ शुरू कर दी है. इसके साथ ही आशीष व बासंती के परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ हो रही है.

Next Article

Exit mobile version