तृणमूल कार्यालय में हुए विस्फोट की सीबीआइ जांच की मांग

कोलकाता : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के नारायणगढ़ के मकरामपुर में हुए बम विस्फोट मामले की सीबीआइ जांच की मांग करते हुए कलकत्ता हाइकोर्ट में जनहित याचिका दायर की गयी है.शुक्रवार को कलकत्ता हाइकोर्ट के कार्यनिर्वाही मुख्य न्यायाधीश देवाशीष करगुप्त व न्यायाधीश शंपा सरकार के डिवीजन बेंच पर मामले की सुनवायी होगी. गुरुवार को याचिकाकर्ता वकील […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 12, 2018 5:09 AM
कोलकाता : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के नारायणगढ़ के मकरामपुर में हुए बम विस्फोट मामले की सीबीआइ जांच की मांग करते हुए कलकत्ता हाइकोर्ट में जनहित याचिका दायर की गयी है.शुक्रवार को कलकत्ता हाइकोर्ट के कार्यनिर्वाही मुख्य न्यायाधीश देवाशीष करगुप्त व न्यायाधीश शंपा सरकार के डिवीजन बेंच पर मामले की सुनवायी होगी.
गुरुवार को याचिकाकर्ता वकील अनिंद्य सुंदर दास ने बताया कि आठ अगस्त को पश्चिम मेदिनीपुर जिले के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के मकरामपुर बाजार में स्थित तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय में बम विस्फोट हुआ था और इसमें दो लोगों की मौत हो गयी थी, लेकिन अब तक पुलिस की जांच में कोई प्रगति नहीं हुई है.
घटना में मारे गये लोगों के एक परिजन दुर्गाचरण पात्र ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए हाइकोर्ट में याचिका दायर की है. उनका कहना है कि यह पार्टी कार्यालय सत्तारूढ़ पार्टी का है और उनके कार्यालय में बम विस्फोट हुआ है. इसलिए राज्य पुलिस पर कोई भराेसा नहीं है. इसलिए उन्होंने मामले की जांच सीबीआइ या एनआइए से कराने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version