पश्चिम बंगाल : नदिया में अवैध पटाखे की दुकान में लगी आग, 2 की मौत

कल्याणी : नदिया जिले के गंगनापुर स्थित अवैध रूप से चल रहे पटाखे की दुकान में रविवार तीन बजे अचानक हुए विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गयी. मृतकों के नाम मींथू मंडल व रंजित मंडल हैं, जबकि चार लोग घायल हुए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंगनापुर थाने के पीछे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2018 8:38 PM

कल्याणी : नदिया जिले के गंगनापुर स्थित अवैध रूप से चल रहे पटाखे की दुकान में रविवार तीन बजे अचानक हुए विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गयी. मृतकों के नाम मींथू मंडल व रंजित मंडल हैं, जबकि चार लोग घायल हुए.

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंगनापुर थाने के पीछे ये दुकानें कई सालों से अवैध ढ़ंग से चल रही थीं, लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी थी. पटाखों में विस्फोट के बाद दुकान में आग लग गयी.स्थानीय लोगों की सूचना के बाद दमकल की इंजनें घटनास्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया, लेकिन दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहां रहने वाले राजू घोष ने कहा कि अवैध ढंग से चल रही दुकान के पास ही हाई स्कूल है, जिसमें दो से ढाई हजार विद्यार्थी पढ़ते हैं तथा आसपास में घर भी हैं. इस तरह की लापरवाही से बच्चों समेत गांव वालों के जीवन पर खतरा आ सकता था.

Next Article

Exit mobile version