10 सितंबर के भारत बंद से तृणमूल और फॉरवर्ड ब्लॉक ने बनायी दूरी

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि वह पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी जैसे मुद्दों को उठाती रहेगी, लेकिन विपक्षी पार्टियों के 10 सितंबर के भारत बंद को अपना समर्थन देने से इन्कार कर दिया. पार्टी महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि इसकी बजाय तृणमूल कांग्रेस उस दिन पेट्रोल, डीजल, रसोई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 8, 2018 12:41 PM

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि वह पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी जैसे मुद्दों को उठाती रहेगी, लेकिन विपक्षी पार्टियों के 10 सितंबर के भारत बंद को अपना समर्थन देने से इन्कार कर दिया.

पार्टी महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि इसकी बजाय तृणमूल कांग्रेस उस दिन पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस जैसी आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों और रुपये के गिरते मूल्य के विरोध में समूचे राज्य में प्रदर्शन करेगी.

चटर्जी ने संवाददाताओं से कहा, ‘हमलोग हड़ताल का विरोध नहीं कर रहे हैं.न ही हम इसमें हिस्सा ले रहे हैं.’

उन्होंने कहा कि तृणमूल नहीं चाहती कि इससे जनजीवन प्रभावित हो. वहीं, ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक (एआईएफबी) ने भी विपक्षी पार्टियों के बंद से दूर रहने का फैसला किया है.

उसने आरोप लगाया है कि प्रमुख सहयोगी दल माकपा के केंद्रीय नेतृत्व ने बंद का समर्थन करने पर फैसला लेने से पहले उसके साथ विचार-विमर्श नहीं किया.

Next Article

Exit mobile version