बाल तस्करी मामले में भाजपा नेता रूपा गांगुली से सीआइडी ने की पूछताछ

नवीन राय, कोलकाता बाल तस्करी के मामले में आज भाजपा की राज्यसभा सांसद से सीआइडी ने पूछताछ शुरू कर दी. पूर्वाह्न 11.20 बजे सीआइडी की एक टीम भाजपा नेता के गोल्फग्रीन स्थित आवास पर पहुंची और उनसे पूछताछ शुरू की. टीम में दो महिला अधिकारी और एक इंस्पेक्टर शामिल हैं. जलपाईगुड़ी होम से बच्चों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 29, 2017 3:04 PM

नवीन राय, कोलकाता

बाल तस्करी के मामले में आज भाजपा की राज्यसभा सांसद से सीआइडी ने पूछताछ शुरू कर दी. पूर्वाह्न 11.20 बजे सीआइडी की एक टीम भाजपा नेता के गोल्फग्रीन स्थित आवास पर पहुंची और उनसे पूछताछ शुरू की. टीम में दो महिला अधिकारी और एक इंस्पेक्टर शामिल हैं.

जलपाईगुड़ी होम से बच्चों की तस्करी के मामले में हाल ही में सीआइडी ने राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली और भाजपा के केंद्रीय पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय को नोटिस जारी किया था. इन्हें 27 और 29 जुलाई को कोलकाता स्थित सीआइडी मुख्यालय ‘भवानी भवन’ में बुलाया गया था, लेकिन इसके पहले ही कैलाश विजयवर्गीय ने कोर्ट से अग्रिम जमानत ले ली.

VIDEO रूपा गांगुली के रेप वाले विवादित बयान पर टीएमसी नेता का सवाल आपके साथ कितनी बार हुआ?

फलस्वरूप सीआइडी कैलाश विजयवर्गीय से पूछताछ नहीं कर पा रही है. लेकिन, रूपा ने चूंकि इससे बचने की कोई कोशिश नहीं की, वह सीआइडी की गिरफ्त में आ गयी हैं. उन्होंने अपने आवास पर खिड़की से चेहरा बाहर निकाल कर संवाददाताअों से कहा, ‘अग्रिम जमानत लेने की बजाय मैं अपने घर में सीआइडी का इंतजार कर रही हूं. क्या आपने कभी किसी को इस तरह सीआइडी का इंतजार करते देखा है?’

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि जलपाईगुड़ी की भाजपा महिला मोरचा की अध्यक्ष जूही चौधरी को पिछले दिनों सीआइडी ने बच्चों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था. उस समय रूपा गांगुली प्रदेश भाजपा महिला की अध्यक्ष थीं. बच्चों की तस्करी के मामले में दायर चार्जशीट में जूही को रूपा गांगुली और रूपा का बेहद करीबी बताया गया था.

Next Article

Exit mobile version