काजोड़ा उप डाकघर में आधार कार्ड सेंटर शुरू होगा शीघ्र

तृणमूल यूथ कर्मियों ने किया प्रदर्शन, उप डाकपाल को सौंपा ज्ञापन मुख्य डाकपाल से पुलिस ने करायी बात, मशीनों को चालू करने का आदेश अंडाल : अंडाल थाना अंतर्गत काजोड़ा सब पोस्टऑफिस में तृणमूल यूथ ने परमानेंट आधार कार्ड सेंटर नहीं खोलने प्रतिवाद में प्रदर्शन किया. बाद में मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा गया. अंडाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 3:01 AM

तृणमूल यूथ कर्मियों ने किया प्रदर्शन, उप डाकपाल को सौंपा ज्ञापन

मुख्य डाकपाल से पुलिस ने करायी बात, मशीनों को चालू करने का आदेश

अंडाल : अंडाल थाना अंतर्गत काजोड़ा सब पोस्टऑफिस में तृणमूल यूथ ने परमानेंट आधार कार्ड सेंटर नहीं खोलने प्रतिवाद में प्रदर्शन किया. बाद में मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा गया.

अंडाल तृणमूल यूथ के कार्यकारी अध्यक्ष शंकर कश ने कहा कि छह जून, 2018 को काजोड़ा सब पोस्ट ऑफिस में आधार कार्ड परमानेंट सेंटर बनाने का कार्य मुख्य पोस्ट ऑफिस आसनसोल से सौंपा गया था. आधार कार्ड से संबंधित सभी मशीन उपलब्ध कराई गई थी. सब पोस्ट मास्टर भैरव दत्ता की अनदेखी के कारण, कर्मियों की कमी एवं मुख्य पोस्ट मास्टर नहीं होने को आधार बना कर चालू नहीं की गई. आसनसोल मुख्य पोस्ट ऑफिस से जानकारी प्राप्त कर काजोड़ा सब पोस्ट ऑफिस आधार कार्ड बनाने आते. उन्हें स्टाफ की कमी कह कर बात को टाल जाते हैं. इसकी सूचना मिलने पर इसकी शिकायत सब पोस्ट मास्टर भैरव दत्ता से की गयी, परंतु इस पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं जाहिर की.

अंडाल थाना के एएसआई अनिल सिंह ने सब पोस्ट मास्टर से बातचीत की एवं मुख्य पोस्ट मास्टर आसनसोल हेड ऑफिस से संपर्क किया. मुख्य पोस्ट मास्टर ने सब पोस्ट मास्टर को आदेश दिया कि कम कर्मी होने के बावजूद भी आधार कार्ड सेंटर खोला जाये, यह परमिशन 2018 के जून माह में हुआ था इसे पहले ही कारगर करना उचित था काजोड़ा सब पोस्ट मास्टर भैरव दत्तू ने कहा कि एक सप्ताह के भीतर आधार कार्ड सेंटर चालू हो जायेगा. मनोज चक्रवर्ती तथा सुभाष सहाना आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version