जूनियर डॉक्टरों को आईएमए का मिला साथ

आईएमए की हड़ताल का असर पुरुलिया में भी कई जगह मरीजों को लौटना पड़ा वापस आद्रा : जूनियर डाक्टरों पर हमले के विरोध में सोमवार को आईएमए के आह्वान पर देशभर में 24 घंटे का आउटडोर परिसेवा बंद रखने फैसला लिया गया था. इसी के तहत सोमवार सुबह से ही जिले के मुख्य अस्पताल पुरुलिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2019 1:55 AM

आईएमए की हड़ताल का असर पुरुलिया में भी

कई जगह मरीजों को लौटना पड़ा वापस
आद्रा : जूनियर डाक्टरों पर हमले के विरोध में सोमवार को आईएमए के आह्वान पर देशभर में 24 घंटे का आउटडोर परिसेवा बंद रखने फैसला लिया गया था. इसी के तहत सोमवार सुबह से ही जिले के मुख्य अस्पताल पुरुलिया देवेन महतो सदर अस्पताल तथा रघुनाथपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में आउटडोर परिसेवा बंद रही.
आउटडोर परिसेवा बंद होने से जिला के विभिन्न गांव से दूरदराज से आए मरीजों तथा उनके परिवारवालों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. इस दिन पुरुलिया सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने अपनी मांगों को लेकर अस्पताल परिसर में ही हाथ में पोस्टर लेकर नारेबाजी की तथा आउटडोर बंद रखा.
जिला आईएमए के सचिव डॉ अजीत मुर्मू ने कहा आईएमए संगठन के निर्णय पर एनआरएस कांड के विरोध में 24 घंटे तक आउटडोर परिसेवा बंद रखने का फैसला लिया गया है. यहां के डॉक्टर इस विषय में भी ध्यान रख रहे हैं आउटडोर में दिखाने आए मरीज जिनकी हालत नाजुक है उनका इमरजेंसी में जांच किया जा रहा है. इसके साथ आउटडोर के एक छोटे से कमरे में भी डॉक्टर गंभीर मरीजों का इलाज कर रहे थे.

Next Article

Exit mobile version