जिला अस्पताल में हड़ताल के समर्थन में निकला जुलूस

साइकिल स्टैंड में शिविर लगा कर ओपीडी रोगियों का किया गया इलाज आईएमए के निर्देश के अनुसार डीएनबी के सभागार में की संयुक्त बैठक आसनसोल : कोलकाता के एनआरएस अस्पताल में जूनियर चिकित्सकों की पिटाई के विरोध में देश भर में जारी आंदोलन के तहत शनिवार को आसनसोल जिला अस्पताल के चिकित्सक, नर्स तथा तकनीकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2019 2:19 AM

साइकिल स्टैंड में शिविर लगा कर ओपीडी रोगियों का किया गया इलाज

आईएमए के निर्देश के अनुसार डीएनबी के सभागार में की संयुक्त बैठक
आसनसोल : कोलकाता के एनआरएस अस्पताल में जूनियर चिकित्सकों की पिटाई के विरोध में देश भर में जारी आंदोलन के तहत शनिवार को आसनसोल जिला अस्पताल के चिकित्सक, नर्स तथा तकनीकी कर्मचारियों ने सुरक्षा की मांग को लेकर अस्पताल परिसर में प्रतिवाद रैली निकाली तथा साइकिल स्टैँड में शिविर लगाकर ओपीडी में आये रोगियों का इलाज किया.
डॉ संजीव चटर्जी, डॉ पी राय, इन्द्रजीत महंती, डॉ सौरव चटर्जी, श्रीकांत गांगुली, डॉ सुमन सरकार, निलांजन चटर्जी, गायत्री मुखर्जी, झुम्मा दां, मल्लिका मजूमदार, विनानी चौधरी, टूकटूकी दास आदि शामिल थे. सुपरस्पेशिलिटी अस्पताल से लेकर इमरजेंसी वार्ड तक रैली निकाली गयी. डॉ चटर्जी ने बताया कि एनआरएस की घटना के विरोध में आसनसोल अस्पताल में भी चिकित्सकों ने ओपीडी का कार्य अस्पताल के स्टैंड में शिविर लगाकर करना शुरू किया. आईएमए के निर्देश के अनुसार डीएनबी के सभागार में बैठक हुयी. सोमवार को भी ओपीडी का कार्य शिविर में बैठकर करने का निर्णय लिया गया. उसके पश्चात् परिस्थितियों के अनुरूप आंदोलन का कार्य जारी रहेगा.

Next Article

Exit mobile version