दिलदारनगर संघर्ष में रिमांड से लौटे चार आरोपी

आसनसोल : आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत दिलदारनगर इलाके में हुए गुटीय संघर्ष के दौरान इलाके में हिंसा फैलाने, मौजूद वाहनों की तोड़फोड़, जानलेवा हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित आर्म्स एक्ट के मामले में अवर निरीक्षक तापस चक्रवर्ती की शिकायत पर पुलिस ने इलाके से 25 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. उनमें से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 2:38 AM

आसनसोल : आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत दिलदारनगर इलाके में हुए गुटीय संघर्ष के दौरान इलाके में हिंसा फैलाने, मौजूद वाहनों की तोड़फोड़, जानलेवा हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित आर्म्स एक्ट के मामले में अवर निरीक्षक तापस चक्रवर्ती की शिकायत पर पुलिस ने इलाके से 25 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. उनमें से चार आरोपी- मोहम्म्द अकबर, मोहम्म्द इमरान, सूरज हांड़ी तथा बिट्टू हरिजन को पुलिस ने रिमांड पर लिया था.

उनकी रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें पुनः गुरुवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया गया. सीजेएम ने आरोपियों की जमानत खारिज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. ज्ञात हो कि बीते पांच जून की रात दिलदारनगर इलाके में ईद मिलन समारोह के मौके पर मामूली बात को लेकर दो गुटों के बीच झड़प शुरू हो गई थी.

धीरे धीरे पूरा इलाका रणक्षेत्र बन गया था तथा दोनों पक्षों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी थी. कई स्थानीय लोग घायल हो गए थे. घटनास्थल पर मौजूद वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर उनमें आग लगा दी गई. फायरिंग भी की गई थी. खबर मिलते ही पूरे इलाके में पुलिस व रैफ के जवान तैनात हो गए थे. पुलिस बल आने के बाद स्थिति नियंत्रित हो गई थी.

Next Article

Exit mobile version