कालना अनाथालय से फिर एक नाबालिग लड़का लापता

बर्दवान : कालना के जापटपाड़ा स्थित आवासिक होम (अनाथ आश्रम) से फिर एक नाबालग लड़के फरार होने की घटना घटी. होम प्रबंधन ने कालना थाने में नाबालिग के लापता होने की शिकायत दर्ज करायी है. इस घटना से होम की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. कालना के जापटपाड़ा में निगमानंद सेवाश्रम सोसाईटी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 31, 2019 1:35 AM

बर्दवान : कालना के जापटपाड़ा स्थित आवासिक होम (अनाथ आश्रम) से फिर एक नाबालग लड़के फरार होने की घटना घटी. होम प्रबंधन ने कालना थाने में नाबालिग के लापता होने की शिकायत दर्ज करायी है. इस घटना से होम की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. कालना के जापटपाड़ा में निगमानंद सेवाश्रम सोसाईटी के अधीनस्थ अनाथ आश्रम है.

इस आश्रम में चाइल्ड लाईन संस्था की ओर से दिया गया एक बच्चा लापता हो गया था. आश्रम से लापता लड़के की खोज शुरु की गयी. बावजूद इसके उसका अभी तक कुछ पता नहीं चला. 14 मार्च को यह बच्चा आश्रम से भाग गया था. कालना थाना पुलिस ने बच्चे को बरामद किया था.

इससे पहले भी कालना होम से कई बार बच्चों के लापता होने की घटना घटी है.लोगों का आरोप है कि आश्रम प्रबंधन की लापरवाही से लड़के यहां से भागने में सफल हो रहे हैं. होम के सचिव सचीन सरकार ने कहा कि होम की सुरक्षा दुरूस्त है. बच्चों की पढ़ाई, खान-पान आदि पर नजर रखी जाती है. यहां उनके ठहरने में भी कोई दिक्कत नहीं है.

Next Article

Exit mobile version