रायपाड़ा निवासी सरकारी अधिकारी अर्णव लापता

डिप्टी मजिस्ट्रेट उनकी पत्नी ने कृष्णनगर में दर्ज करायी शिकायत परिजनों को भी नहीं है कोई सूचना, नदिया जिले में पदास्थापित आसनसोल : आसनसोल कोर्टमोड़ डॉली लॉज निकट रायपाड़ा इलाके के निवासी तथा वर्ष 2011 बैच के डब्ल्यूबीसीएस अधिकारी, नदिया जिला में मनरेगा के जिला नॉडल अधिकारी सह लोकसभा चुनाव में जिला के ईवीएम प्रभारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 1:53 AM

डिप्टी मजिस्ट्रेट उनकी पत्नी ने कृष्णनगर में दर्ज करायी शिकायत

परिजनों को भी नहीं है कोई सूचना, नदिया जिले में पदास्थापित
आसनसोल : आसनसोल कोर्टमोड़ डॉली लॉज निकट रायपाड़ा इलाके के निवासी तथा वर्ष 2011 बैच के डब्ल्यूबीसीएस अधिकारी, नदिया जिला में मनरेगा के जिला नॉडल अधिकारी सह लोकसभा चुनाव में जिला के ईवीएम प्रभारी अर्णव राय गुरुवार की शाम से ही लापता है. उनकी पत्नी श्रीमती राय ने शिकायत कृष्णनगर कोतवाली थाना में दर्ज करायी है.
उनकी पत्नी वर्ष 2016 बैच की डब्ल्यूबीसीएस अधिकारी है तथा नदिया जिला में प्रोवेशनर के रूप में डिप्टी मजिस्ट्रेट व डिप्टी कलेक्ट्रेट के पद पर तैनात है.
गुरुवार की शाम को कार्यालय का कार्य समाप्त कर घर लौटने में विलंब होने पर उनकी पत्नी ने उनसे फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया. उनका मोबाईल फोन बंद मिला. जिसके उपरान्त उनके दोस्तों और अपने सभी रिश्तेदारों से संपर्क करने पर भी उनकी कोई सूचना न मिलने पर कृष्णगर कोतवाली थाने मेंशिकायत की.
पूछताछ में उन्होंने पुलिस को बताया कि घर में किसी प्रकार की कोई कहासुनी नहीं हुई थी. नदिया जिला प्रशासन ने पश्चिम बर्दवान जिला प्रशासन को इस विषय मे सूचित कर उनके घर से संपर्क करने का आग्रह किया. आसनसोल सदर के महकमा शासक पिनाकी रंजन प्रधान ने उनके घरवालों से संपर्क किया लेकिन उन्हें भी उनके विषय मे कोई सूचना
नहीं मिली है.

Next Article

Exit mobile version