उदित सूर्य को अर्घ्य के साथ चैती छठ संपन्न

तड़के ही बड़ी संख्या में छठव्रती पहुंच गयीं थीं नदी, तालाब किनारे आसनसोल : आस्था का चार दिवसीय महापर्व चैती छठ शुक्रवार की सुबह उदयमान सूर्य को अर्घ्य देने के साथ पूरा हुआ. उदयमान सूर्य को अर्घ्य देने के लिए आसनसोल के कल्ला छठ घाट, बर्नपुर के दामोदर नदी भूतनाथ छठ घाट, बीसी कॉलेज छठ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 13, 2019 1:55 AM

तड़के ही बड़ी संख्या में छठव्रती पहुंच गयीं थीं नदी, तालाब किनारे

आसनसोल : आस्था का चार दिवसीय महापर्व चैती छठ शुक्रवार की सुबह उदयमान सूर्य को अर्घ्य देने के साथ पूरा हुआ. उदयमान सूर्य को अर्घ्य देने के लिए आसनसोल के कल्ला छठ घाट, बर्नपुर के दामोदर नदी भूतनाथ छठ घाट, बीसी कॉलेज छठ घाट, चांदमारी छठ घाट पर सुबह व्रतियों तथा श्रद्धालुओं की भीड़ जुटी.
सुबह ही छठ व्रती और श्रद्धालू मंगल गीत गाते हुए छठ मां के डाला के साथ नदी घाटों की ओर रवाना हुए. औरतें छठ महिमा और छठ गीत गाती हुई छठ माता से मंगल की कामना कर रही थीं. भगवान भाष्कर के उदयमान होते ही छठ व्रतियों ने उन्हें जल और दूध का अर्घ्य अर्पित किया.
श्रद्धालूओं ने माता छठ से अपने और अपने परिवार के लोगों के मंगल और कष्टों को दूर करने की कामना की. श्रद्धालुओं के बीच प्रसाद वितरण किया गया. नगर निगम तथा प्रशासन के स्तर से नदी घाटों पर लाइट और सफाई की व्यवस्था की गयी थी. मेयर जितेन्द्र तिवारी ने भी छठ घाटों का निरीक्षण किया.
आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा
बर्दवान. बर्दवान महिला थाना पुलिस ने महिला से दुष्कर्म का प्रयास के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी तरुन फुलमाली बीरभूम के नलहाटी थाना अंतर्गत आटकुला का निवासी है. आरोपी को बर्दवान अदालत में पेश किया गया. सीजेएम ने उसे न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया.

Next Article

Exit mobile version