बांकुड़ा : प्रश्नपत्र लीक होने के विरोध में आल इंडिया डीएसओ का प्रदर्शन

बांकुड़ा : माध्यमिक परीक्षा प्रश्न पत्र लीक होने की घटना से जुड़े दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग समेत परीक्षार्थियों के साथ खिलवाड़ किये जाने जैसी घटना के विरोध में आल इंडिया डीएसओ, बांकुड़ा जिला कमेटी के आह्वान पर बांकुड़ा माचानतला मोड़ पर पथ अवरोध कर विरोध प्रदर्शन किया. संगठन का आरोप की माध्यमिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2019 5:00 AM

बांकुड़ा : माध्यमिक परीक्षा प्रश्न पत्र लीक होने की घटना से जुड़े दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग समेत परीक्षार्थियों के साथ खिलवाड़ किये जाने जैसी घटना के विरोध में आल इंडिया डीएसओ, बांकुड़ा जिला कमेटी के आह्वान पर बांकुड़ा माचानतला मोड़ पर पथ अवरोध कर विरोध प्रदर्शन किया.

संगठन का आरोप की माध्यमिक परीक्षा के दौरान छात्रों एवं शिक्षकों जे प्रति मोबाइल पर रोक लगाए जाने के बावजूद प्रश्न पत्र लीक होने की घटना कैसे घट सकती है. परीक्षा केंद्र में पांच सदस्यीय कमेटी होती है जिसमें प्रधानाचार्य से लेकर वेन्यू सुपरवाइजर, सेंटर सुपरवाईजर, सेंटर इन्चार्ज, सरकारी प्रतिनिधि के अलावा सुरक्षा कर्मी मौजूद रहते है.

इसकी जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए. जिला अध्यक्ष अभ्रनील मंडल ने बताया कि माध्यामिक प्रश्न पत्र लीक होने के विरोश में माचानतला मोड़ पर विरोध प्रदर्शन के साथ साथ पथ अवरोध चलाया गया। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप एवं लोगों की असुविधा को देखते हुए अवरोध उठा लिया गया.

Next Article

Exit mobile version