बर्दवान : ट्रक से कुचल कर स्कूली छात्रा की मौत के बाद उग्र हुई जनता

बर्दवान : मेमारी थाना अंतर्गत राधाकांतपुर में ट्रक के धक्के से स्कूली छात्रा बासंती हाजरा की मौत के बाद अनुमंडल पुलिस अधिकारी, प्रखंड विकास अधिकारी, पुलिस जवानो पर स्थानीय लोगों के हमले और पुलिस के दो वाहनों में आगजनी के मामले में मेमारी थाना पुलिस ने 39 आरोपियों को गिरफ्तार किया. घटनास्थल से 20 आरोपियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 7, 2019 6:32 AM

बर्दवान : मेमारी थाना अंतर्गत राधाकांतपुर में ट्रक के धक्के से स्कूली छात्रा बासंती हाजरा की मौत के बाद अनुमंडल पुलिस अधिकारी, प्रखंड विकास अधिकारी, पुलिस जवानो पर स्थानीय लोगों के हमले और पुलिस के दो वाहनों में आगजनी के मामले में मेमारी थाना पुलिस ने 39 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

घटनास्थल से 20 आरोपियों और छापेमारी अभियान में अन्य 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. अवर निरीक्षक तरुण सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है. सरकारी कर्मियों के काम में बाधा, मारपीट करने, गंभीर रुप से जख्मी करने,हत्या की कोशिश करने, आगजनी करने और सरकारी संपत्ति को नष्ट करने के आरोप लगाये गये हैं. 57 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज है. आरोपी राधाकांतपुर, मल्लिकपुर, साहानगर, बालिडांगा, केटना और कालना के बूलबुलीतला के निवासी है.

आरोपियों में माध्यमिक परीक्षार्थी बिद्या बसार टुडु और उच्च माध्यमिक परीक्षार्थी कौशिक मुर्मू राधाकांतपुर उच्च बिद्यालय के छात्र है. आरोपियों को बुधवार को बर्दवान जिला अदालत में पेश किया गया.
सीजीएम रतनकुमार गुप्ता ने माध्यमिक व उच्चमाध्यमिक परीक्षार्थियो को एडमिट कार्ड और रजिस्ट्रेशन पत्र जमा करने को कहा. प्रमाण पत्र पेश करने में विफल रहने पर उनकी जमानत की अपील खारिज हो गई. सात आरोपियों को पांच दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा गया. आरोपियो को 19 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया.

Next Article

Exit mobile version