आसनसोल : ओपीडी से चिकित्सक निकले, मरीजों का हंगामा

आसनसोल : आसनसोल जिला अस्पताल की ओपीडी में बुधवार को हड्डी विशेषज्ञ चिकित्सक के ओपीडी से बिना सूचना उठकर चले जाने से मरीजो ने काफी हंगामा किया. इसकी शिकायत वार्ड मैनेजर से की गयी. वार्ड मैनेजर के आश्वासन पर रोगी वापस ओपीडी लौटे. जिसमें मोहम्मद रफी, सुमित्रा देवी, अनुप कुमार, महेश पासवान, जयश देवी, पंपा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 7, 2019 6:15 AM

आसनसोल : आसनसोल जिला अस्पताल की ओपीडी में बुधवार को हड्डी विशेषज्ञ चिकित्सक के ओपीडी से बिना सूचना उठकर चले जाने से मरीजो ने काफी हंगामा किया. इसकी शिकायत वार्ड मैनेजर से की गयी. वार्ड मैनेजर के आश्वासन पर रोगी वापस ओपीडी लौटे. जिसमें मोहम्मद रफी, सुमित्रा देवी, अनुप कुमार, महेश पासवान, जयश देवी, पंपा मुखर्जी आदि शामिल थे.

उन्होने बताया कि बुधवार को हड्डी विशेषज्ञ सुप्रिय माईती ओपीडी में सुबह 11 बजे पहुंचे. दो या तीन मरीजो की जांच करने के बाद डॉ माइती बाहर चले गये. लंबी कतार में लगे मरीज वार्ड ब्याय पर भड़क गये. लाइन में खड़े मरीज बार बार उससे चिकित्सक के आने के समय के बारे में जानकरी मांग रहे थे. उसके इंकार के बाद रोगियो ने सहायक सुपर से मिलकर विरोध प्रकट करने गये.

सहायक सुपर के कक्ष को बंद देखकर वे फेसिलिटी मैनेजर के केबिन में पहुंचकर उनसे चिकित्सक की अनुपस्थिति की शिकायत की. मैनेजर ने मामले में त्वरित कार्रवाई करने का आश्वासन देकर लोगो को वापस ओपीडी में भेज दिया. कुछ देर पश्चात् डॉ माईती ने वापस आकर कतार में खडे सभी मरीजो को जांच की. आसनसोल जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉ निखिल चंद दास ने बताया कि वे सर्जिकल वार्ड में एक मरीज की गंभीर अवस्था की जांच करने के लिये गये थे. उसको देखने के बाद वे शीघ्र लौट आये तथा ओपीडी के मरीजो की जांच की.

Next Article

Exit mobile version