रानीगंज : 40 लाख की लागत से बनेगा कम्युनिटी हॉल: मेयर जितेंद्र

रानीगंज : वार्ड संख्या 88 अंतर्गत जयमाता दी स्पोर्टिंग क्लब की ओर से ईस्ट कॉलेज पाड़ा में मंगलवार को कार्यक्रम आयोजित कर 500 लोगों में कंबल वितरण किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी ने कहा लोगों की मांग है कि इलाके में कम्युनिटी हॉल का निर्माण हो, इसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2019 12:27 AM

रानीगंज : वार्ड संख्या 88 अंतर्गत जयमाता दी स्पोर्टिंग क्लब की ओर से ईस्ट कॉलेज पाड़ा में मंगलवार को कार्यक्रम आयोजित कर 500 लोगों में कंबल वितरण किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी ने कहा लोगों की मांग है कि इलाके में कम्युनिटी हॉल का निर्माण हो, इसके अलावा एक मंच का भी निर्माण किया जाना चाहिए ताकि किसी प्रकार का सांस्कृतिक कार्यक्रम इसमें हो सके.

उन्होंने घोषणा की जल्दी ही 40 लाख की लागत से एक कम्युनिटी हॉल और 10 दिन में एक मंच का निर्माण किया जाएगा. इससे यहां के बच्चे एवं युवा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकें. इस मौके पर मेयर इन काउंसिल स्वास्थ्य विभाग के दिबन्दू भगत,बोरो, चेयरपर्सन संगीता सारडा, पार्षद सीमा सिंह, डॉ डीपी बरनवाल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे. जयमाता दी स्पोर्ट्स क्लब के सदस्यों ने मेयर से अनुरोध किया की संस्था का सोसाइटी रजिस्ट्रेशन में पंजीकरण, खेल का मैदान निर्माण में मदद की जरूरत है.

मेयर ने कहा कि जल्दी ही इस संस्था का रजिस्ट्रेशन करवा दिया जाएगा.इस कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्था कार्यकर्ता सरोज जयसवाल, राजेश गुप्ता, दिनेश गुप्ता, विक्की साव, जेपी साव, प्रदीप साव, आयुष कुमार आदि की अहम भूमिका रही.

Next Article

Exit mobile version