बीरपाड़ा: दोहरे हत्याकांड में पांच आरोपी गिरफ्तारगिरफ्तारी के दौरान एक पिस्तौल भी बरामद

बीरपाड़ा : बीते साल 20 दिसम्बर को लंकापाड़ा में हुये दोहरे हत्याकांड के मामले मेंअलीपुरद्वार जिला पुलिस ने गत चार जनवरी को असम पुलिस की मदद से अभियान चलाकर असम के कार्बी आंगलांग जिले से पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इनमें दीपराज छेत्री, ऋ तुरात तमांग, कुंदन भूजेल, धीरज छेत्री को पुलिस रिमांड पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2019 12:53 AM

बीरपाड़ा : बीते साल 20 दिसम्बर को लंकापाड़ा में हुये दोहरे हत्याकांड के मामले मेंअलीपुरद्वार जिला पुलिस ने गत चार जनवरी को असम पुलिस की मदद से अभियान चलाकर असम के कार्बी आंगलांग जिले से पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इनमें दीपराज छेत्री, ऋ तुरात तमांग, कुंदन भूजेल, धीरज छेत्री को पुलिस रिमांड पर लिया गया था. पुलिस बुधवार को इन्हें लेकर घटनास्थल पर पहुंची और पूरी घटना को विस्तार से समझा.

पुलिस ने निरंजन छेत्री और जेठा राई की हत्या के स्थान को चिह्नित किया और हत्या में इस्तेमाल हथियार की तलाश में दीपराज छेत्री के घर गयी. जहां तलाशी के दौरान एक देशी पिस्तौल बरामद की गयी. बरामद पिस्तौल का प्रयोग हत्याकांड में हुआ है या नहीं, पुलिस इसे नहीं बता रही है.

जिले के एएसपी गणेश विश्वास ने बताया कि रामझोड़ा चाय बागान क्षेत्र से यह पिस्तौल बरामद हुयी है. दोहरे हत्याकांड को सुलझाने के लिये बुधवार को पांचों अभियुक्तों को लेकर पूरी घटना का पुर्ननिर्माण किया गया.

Next Article

Exit mobile version